Report Times
latestOtherक्राइमजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजस्थान

पति के साथ जा रही युवती पर बरसाई गोलियां, मुस्लिम युवक से शादी करने पर खफा था परिवार

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान की राजधानी जयपुर में दिनदहाड़े फायरिंग का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक मुरलीपुरा थाना इलाके में एक युवती पर अज्ञात लोगों ने गोलियां बरसाई है. बताया जा रहा है कि अंजलि नामक युवती अपने पति के साथ ऑफिस जा रही थी इसी दौरान कुछ स्कूटी सवार अज्ञात लोगों ने उस पर फायरिंग शुरू कर दी. वहीं फायरिंग के बाद युवती को स्थानीय लोगों की मदद से सवाई मानसिंह अस्पताल पहुंचाया गया है जहां अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में उसका इलाज चल रहा है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही एसएचओ मुरलीपुरा मौके पर पहुंचे. बताया जा रहा है कि फायरिंग करने वाले युवक को पुलिस की तरफ से चिन्हित कर लिया गया है. बता दें कि बुधवार सुबह अचानक पोश इलाके में फायरिंग की आवाज सुनकर मौके पर भगदड़ मच गई और बड़ी संख्या में आसपास के लोग घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Advertisement

Advertisement

अज्ञात युवकों ने की फायरिंग

Advertisement

जानकारी के मुताबिक अंजलि मुरलीपुरा इलाके में एक ऑफिस में काम करती है और हर दिन की तरह रोजाना वह अपने पहुंची थी कि इस दौरान अपने ऑफिस के बाहर गेट के पास ही स्कूटी सवार कुछ युवकों ने अंजली पर फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद घायल अंजलि (26) को कांवटिया अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसके बाद उसे एसएमएस अस्पताल में रेफर किया गया.

Advertisement

वहीं घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि फायरिंग में घायल युवती अंजलि अपने पति अब्दुल लतीफ के साथ ऑफिस पहुंची थी. बताया जा रहा है कि विद्याधर नगर की रहने वाली अंजलि ने अब्दुल से जुलाई 2021 में इंटर कास्ट शादी की थी.

Advertisement

भाईयों पर फायरिंग का शक

Advertisement

घटना के बाद घायल अंजलि के पति लतीफ की तरफ से उसके भाईयों पर फायरिंग का अंदेशा जताया गया है. अंजलि के पति अब्दुल लतीफ ने बताया कि उसके परिवार के लोग काफी समय से उसे परेशान कर रहे थे और उसके रिश्तेदार रियाज खान ने ही पीठ पर गोली मारी है. पति का आरोप है कि अंजलि ने रियाज की आवाज सुनी है और उसे पहचाना है. वहीं युवती के पति का कहना है कि शादी के बाद से ही उसे जान को लेकर डर था जिसको लेकर कोर्ट में भी सुरक्षा को लेकर मांग की गई थी.

Advertisement

हालांकि पुलिस ने मामले में अभी किसी को नहीं गिरफ्तार किया है. युवती के पति की तरफ से शिनाख्त पर पुलिस ने फायरिंग में शामिल हमलावरों को चिन्हित कर लिया है और संदिग्धों की तलाश के लिए विशेष टीमों का गठन किया गया है. पुलिस आसपास लगे हुए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. फिलहाल युवती का एसएमएस अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा शहर की विद्यानिकेतन स्कूल के पास भगवान परशुराम मार्ग स्थित परशुराम भवन में ब्रह्म चैतन्य संस्थान की ओर से भगवान परशुराम जन्मोत्सव मनाया जाएगा।

Report Times

गाजे-बाजे के साथ रवाना हुई ग्यारहवीं परमहंस बावलिया बाबा दिव्य संदेश यात्रा भक्तों ने किया रथ में सवार बाबा के स्वरूप का पूजन

Report Times

बिहार :महागठबंधन सरकार में कांग्रेस कोटे के मंत्रियों की संख्या तय ,16 अगस्त को हो सकता है का शपथ ग्रहण

Report Times

Leave a Comment