Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजस्थानस्पेशल

कन्हैयालाल हत्याकांड: सीएम गहलोत ने चश्मदीद राजकुमार शर्मा की पत्नी से वीडिया कॉल पर बात की

REPORT TIMES 

Advertisement

कन्हैयालाल हत्याकांड के मुख्य चश्मदीद राजकुमार शर्मा के ऑपरेशन के बाद उनकी पत्नी पुष्पा से रात करीब डेढ़ बजे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बातचीत की और कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है, मैं आपके साथ हूं। किसी तरह की परेशानी होने पर आप मुझसे बात कर सकती हैं। बहरहाल सुबह साढ़े ग्यारह बजे तक राजकुमार शर्मा को होश नहीं आया है। डॉक्टरों की टीम ने मंगलवार सुबह चैकअप किया है। ब्लड प्रेशर को मेंटेन रखने की कोशिश की जा रही है।

Advertisement

राजकुमार शर्मा की पत्नी के भाई नरेंद्र नागदा ने बताया कि ऑपरेशन सफल होने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को अिधकारियों ने वीडियो कॉल के जरिये तबीयत के बारे में डिटेल से जानकारी दी। अस्पताल में ही डॉक्टरों से बातचीत करते वक्त गहलोत ने राजकुमार शर्मा की पत्नी पुष्पा से भी बातचीत की और उनका हौसला बढ़ाया।

Advertisement

Advertisement

शनिवार को हुआ था शर्मा को ब्रेन हेमरेज
आपको बता दें कि शनिवार को राजकुमार शर्मा को ब्रेन हेमरेज हुआ था। इलाज चल रहा था, लेकिन सोमवार को तबीयत ज्यादा बिगड़ने के कारण उदयपुर से लेकर जयपुर तक हड़कंप मच गया। ब्रेन स्ट्राक से 75 प्रतिशत ब्रेन डेमेज हो चुका था। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने खुद मॉनिटरिंग की और डॉक्टरों की टीम का तत्काल उदयपुर के लिए रवाना किया।

Advertisement

28 जून को हुई थी कन्हैयालाल की हत्या
इसी साल 28 जून को मुस्लिम कट्‌टरपंथी रियाज मोहम्मद अत्तारी व मोहम्मद गौस ने टेलर कन्हैयालाल की जघन्य हत्या कर दी थी। भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपूर शर्मा द्वारा पैगंबर पर की गई टिप्पणी का समर्थन करने के विरोध में कन्हैयालाल की हत्या की गई थी। इस मामले की जांच कर रही एनआईए ने अब तक 9 लोगों को गिरफ्तार किया है जो न्यायिक अभिरक्षा में है। राजकुमार शर्मा भी इस मामले में चश्मदीद गवाह है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : विवेकानन्द चौक में अब आतिशबाजी और पुतला दहन पर रोक

Report Times

तारों में कैद किया पीने के पानी का ट्यूबवेल, विरोध पर दलित युवक को पीट-पीटकर मार डाला

Report Times

शूटर मैनपाल के भाई की हत्या

Report Times

Leave a Comment