Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंबिहारराजनीतिस्पेशल

जेडीयू के कांग्रेस में विलय पर प्रशांत किशोर का पलटवार- नीतीश पर उम्र हावी, कुछ भी बोल रहे

REPORT TIMES

Advertisement

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के बीच वार-पलटवार का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। जेडीयू का कांग्रेस में विलय कराने के नीतीश कुमार के आरोपों पर अब पीके ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कुमार पर अब उम्र का असर दिखने लगा है। वे अकेले पड़ गए हैं, तो कुछ भी बोल रहे हैं। इससे पहले सीएम नीतीश ने कहा था कि पीके उनसे जेडीयू का कांग्रेस में विलय करवाना चाहते थे।

Advertisement

बिहार में जन सुराज यात्रा पर निकले प्रशांत किशोर ने शनिवार को सीएम नीतीश कुमार के आरोपों का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पर अब धीरे-धीरे उम्र हावी हो रही है। वे कह रहे हैं कि मैं बीजेपी के एजेंडे पर काम कर रहा हूं, फिर खुद ही कहते हैं कि मैंने उन्हें कांग्रेस के साथ विलय करने को कहा। मैं अगर बीजेपी के एजेंडे पर काम करूंगा तो कांग्रेस-जेडीयू को मजबूत करने के लिए विलय करने को क्यों कहूंगा?

Advertisement

Advertisement

पीके ने कहा कि नीतीश कुमार ऐसे लोगों से घिरे हुए हैं जिनपर उनका खुद का विश्वास नहीं है। अकेले पड़ जाने की वजह से घबरा रहे हैं, इसलिए ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं।

Advertisement

नीतीश ने क्या कहा था?

Advertisement

बता दें कि एक दिन पहले सीएम नीतीश कुमार ने कहा था कि यह वही प्रशांत किशोर हैं, जो कुछ समय पहले हमारी पार्टी के कांग्रेस में विलय की सलाह दे रहे थे। साथ ही नीतीश ने यह भी कहा कि प्रशांत किशोर अब भाजपा के साथ हैं। इसलिए वहां के हिसाब से बयानबाजी कर रहे हैं। नीतीश ने यह बातें एक कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत में कहीं। उनसे पूछा गया था कि प्रशांत किशोर का कहना है कि आपने उन्हें सरकार में पोस्ट ऑफर की थी। इसके जवाब मुख्यमंत्री ने ये बयान दिया।

Advertisement
Advertisement

Related posts

मंदिरों पर हमले बर्दाश्त नहीं, संबंध विश्वास पर आधारित; ऑस्ट्रेलिया में बोले पीएम नरेंद्र मोदी

Report Times

केन्द्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे जल्द बीजेपी सरकार बनने के संकेत दिए हैं

Report Times

Watch: टीवी की पार्वती सिजलिंग लुक के साथ पतली कमरिया गाने पर थिरकी

Report Times

Leave a Comment