Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

सीएम पद की खींचतान के बीच सचिन पायलट कल से करेंगे प्रदेश के दौरे की शुरुआत

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान में सीएम पद को लेकर मचे सियासी घमासान के बीच सचिन पायलट सोमवार से पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के गढ़ हाड़ौती से प्रदेश के दौरे की शुरुआत करेंगे। सियासी घमासान के बीच सचिन पायलट का दौरा काफी अहम माना जा रहा है। पायलट कल दोपहर 1 बजे ट्रेन से कोटा पहुंचेंगे। कोटा में पार्टी कार्यकर्तांओं से मुलाकात के बाद वे सड़क मार्गद से झालावाड़ पहुंचेंगे। झालावाड़ में हाड़ौती संभागीय यादव प्रतिभा सम्मान समारोह में शामिल होंगे। सियासी संकट के बीच पायलट कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए प्रदेश के दौरे पर निकल रहे हैं। सचिन पायलट अपने दौरे की शुरुआत पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के गढ़ हाड़ौती से करेंगे।

Advertisement

Advertisement

पायलट का दौरा अहम माना जा रहा है

Advertisement

आपको बता दें राजस्थान में विधानसभा चुनाव 2023 में होने है। चुनाव के लिए सवा साल का समय रह गया है। बताया जा रहा है कि इसी को ध्यान में रखकर सचिन पायलट ने हाड़ौती अंचल को दौरे के लिए चुना है। हाड़ौती में कांग्रेस की स्थिति मजबूत नहीं है। विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को बहुत ज्यादा सफलता नहीं मिली थी। हाड़ौती पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का गढ़ माना जाता है। सचिन पायलट के दौरे को लेकर गहलोत कैंप के विधायक भी एक्टिव नजर आ रहे है। राजस्थान में सियासी खींचतान की वजह से पायलट का दौरा काफी अहम माना जा रहा है। सचिन पायलट फिलहाल खामोश है। माना जा रहा है कि दौरे के तहत पायलट अपनी चुप्पी तोड़ सकते हैं। मीडिया से बात कर सकते है।

Advertisement

मार्ग में कई जगह होगा स्वागत

Advertisement

सचिन पायलट समर्थकों ने स्वागत करने की जोरदार तैयारी की है। सचिन पायलट का मार्ग में कई स्थानों पर स्वागत होगा। कोटा रेलवे स्टेशन से झालावाड़ रोड तक स्थित कार्यक्रम स्थल तक सड़क से पहुंचेंगे। इस दौरान कई स्थानों पर पायलट समर्थकों ने स्वागत की तैयारी कर ली है। राजस्थान में सियासी घमासान के बीच पायलट के दौरे पर सब की नजरें होने वाली है। आपको बता दें सचिन पायलट ने पिछले दिनों कहा था कि राजस्थान में 2023 में सरकार को रिपीट करना है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

झुंझुनूं : जिले में आज 19 कॉरोना पॉजिटिव केस आए

Report Times

पीएम मोदी का प्रस्तावित दौरा सीकर में 27 जुलाई को:किसान सम्मान निधि का पैसा करेंगे ट्रांसफर, भाजपा के नेताओं ने खेल स्टेडियम का किया दौरा

Report Times

झुंझुनूं जिले की 16 सरकारी कॉलेज में शोध-विकास केंद्र

Report Times

Leave a Comment