Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशलहैल्थ

CM अशोक गहलोत ने मुलायम सिंह के निधन पर जताया दुख

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव के निधन पर शोक व्यक्त किया है। सीएम गहलोत ने ट्वीट कर यादव के निधन पर शोक व्यक्त किया है। सीएम गहलोत ने ट्वीट कर लिखा- पूर्व रक्षामंत्री एवं यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव का निधन देश के लिए अपूरणीय क्षति है। उनके परिवार-जन व समर्थकों के प्रति मेरी गहन शोक-संवेदनाएं। सचिन पायलट ने भी गहरा दुख जताया है। सचिन पायलट ने ट्वीट कर लिखा-यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव के निधन का दुखद समाचार मिला। सामाजिक उत्थान एवं उत्तरप्रदेश के विकास के लिए उनके कार्य सदैव स्मरणीय रहेंगे। ईश्वर दिवंगत आत्मा को श्रीचरणों में स्थान दें एवं अखिलेश यादव और परिजनों को संबल दें।

Advertisement

Advertisement

मुलायम सिंह यादव का आज हो गया निधन

Advertisement

बता दें समाजवादी पार्टी (सपा) संस्थापक और पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव का सोमवार को निधन हो गया। वह 82 वर्ष के थे। यादव ने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में आखिरी सांस ली। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत अनेक नेताओं ने यादव के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

Advertisement

पिछले दिनों से चल रहे थे बीमार 

Advertisement

समाजवादी पार्टी के आधिकारिक हैंडल से किए गए ट्वीट में सपा अध्यक्ष और मुलायम सिंह यादव के पुत्र अखिलेश यादव के हवाले से इसकी जानकारी दी गई। अखिलेश ने ट्वीट में कहा कि मेरे आदरणीय पिता जी और सबके नेता जी नहीं रहे। मुलायम सिंह यादव अगस्त से अस्पताल में भर्ती थे और उन्हें दो अक्टूबर को निम्न रक्तचाप और ऑक्सीजन की कमी की शिकायत पर अस्पताल के आईसीयू में स्थानांतरित कर दिया गया था और तब से वह जीवन रक्षक दवाओं पर थे. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री के निधन पर समाजवादी पार्टी में शोक की लहर है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

खाद की कमी को लेकर उपराष्ट्रपति को ज्ञापन 

Report Times

संतकबीर नगर : एआईएमआईएम के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुनील कुमार यादव के पिता का निधन

Report Times

शिक्षकों की याद में सीमेंट की बैंच भेंट की, मुक्तिधाम में पौधे भी लगाए

Report Times

Leave a Comment