Report Times
latestOtherगुजरातटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिस्पेशल

गुजरात में AAP की नई मुसीबत, मोदी को ‘नीच’ कह घिरे गोपाल इटालिया; सफाई में ‘जाति से फांसी’ तक की दलीलें

REPORT TIMES

Advertisement

आम आदमी पार्टी (आप) के गुजरात प्रमुख गोपाल इटालिया उस वीडियो पर बुरी तरह घिर गए हैं, जिसमें वह पीएम नरेंद्र मोदी को ‘नीच किस्म का आदमी’ का आदमी बताते हुए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) हमलावर हो गई है और इसे पीएम मोदी के लिए जातिसूचक गाली बता रही है। इस बीच सोमवार को गोपाल इटालिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए सफाई दी और पाटीदार कार्ड खेलने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि बीजेपी हार के डर से इस तरह के वीडियो सामने ला रही है। पत्रकारों ने उनसे कई बार यह सवाल किया कि यह वीडियो सच है या फर्जी? उन्होंने पीएम के लिए इन शब्दों का इस्तेमाल किया या नहीं? हर बार इटालिया ने सिर्फ इतना कहा कि वीडियो मुद्दा नहीं है।

Advertisement

गुजरात के चुनाव में आम आदमी पार्टी तेजी से उभरकर आई है, जनता भरोसा कर रही है, मजबूत स्थिति में पार्टी है। इसको देखते हुए बीजेपी बौखला गई है और आप को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। इसी के तहत वह कहीं कहीं से वीडियो ला रहे हैं। कल से कोई पुराना, कोई फर्जी, सच्चा-झूठा वीडियो पता नहीं क्या क्या वीडियो लेकर आ गए हैं। ये जनता को बता रहे हैं कि 4-5 साल पहले किसी ने यह बोल दिया था इसलिए 2022 में आप हमें वोट दे दो। इस तरह की राजनीति गुजरात में ठीक नहीं है। गुजरात की जनता 27 साल का हिसाब मांग रही है।

Advertisement

Advertisement

गोपाल ने कहा, ”यदि मेरी भाषा खराब है तो मुझे फांसी पर लटका दो, लेकिन बीजेपी वाले यह जवाब दें कि महंगाई से छुटकारा कब मिलेगा। ये लोग 27 साल तक सरकार चलाने के बाद इस चुनाव में जवाब नहीं दे पा रहे हैं। इसलिए वे मुद्दों से भाग रहे हैं और जनता से कह रहे हैं कि वीडियो देख लो। बीजेपी वालों ने कंस जैसा काम किया। जनता आपके काम को देखकर आप की तरफ जा रही है।

Advertisement

गोपाल इटालिया ने पाटीदार कार्ड खेलते हुए कहा कि उन्हें इसलिए निशाना बनाया जा रहा है क्योंकि वह पटेल हैं और पाटीदार आंदोलन से जुड़े रहे हैं। गोपाल ने कहा, ”जब हमने पता कि बार बार गोपाल इटालिया को क्यों निशाना बनाया जा रहा है तो पता चला कि गोपाल इटालिया पटेल है इसलिए निशाना बनाया जा रहा है, क्योंकि वह पाटीदार आंदोलन से जुड़ा हुआ था। क्योंकि पाटीदार बीजेपी से नाराज है और आप की ओर बढ़ रहा है, इसलिए गोपाल इटालिया को परेशान किया जाए। इसलिए केंद्रीय मंत्री भी आज ट्विटर पर लगे हुए हैं।”

Advertisement

गोपाल इटालिया ने कहा कि उनकी भाषा खराब हो सकती है और इसके लिए चाहे तो उन्हें फांसी दे दिया जाए। गोपाल इटालिया ने कहा, ”यदि मेरी भाषा खराब है तो मुझे फांसी पर लटका दें, मुझे गोली मार दें, लेकिन यह बताए कि गुजरात में बेरोजगारों का हाल क्या है? कैसे रोजगार आएगा, कैसे भ्रष्टाचार खत्म होगा। मुझे मार दो। मेरे शब्द गलत हो सकते हैं, क्योंकि मैं बीजेपी नेताओं की तरह शातिर नहीं हूं। मेरी भाषा खराब है, मैं गांव का साधारण लड़का हूं। मेरी भाषा खराब है, मुझे फांसी पर लटा दीजिए।”

Advertisement
Advertisement

Related posts

उपराष्ट्रपति की एंट्री से राजस्थान चुनाव में हलचल, धनखड़ के दौरों से क्यों परेशान हो गए गहलोत?

Report Times

भारत ने चालू वित्त वर्ष 2021-22 में इतने अरब डॉलर के सामान का निर्यात कर बनाया नया रिकॉर्ड

Report Times

राजस्थान: मां को बाथरूम में बंद किया, फिर खुद के मुंह में फोड़ा सुतली बम… बहन खटखटाती रही दरवाजा

Report Times

Leave a Comment