Report Times
latestOtherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंपंचायत समितिराजनीतिस्पेशल

पंचायत समिति की बैठक में उठे काफी समस्याओं से जुड़े मुद्दे : प्रधान से अधिकारियों को सही जवाब प्रस्तुत करने के दिए निर्देश

REPORT TIMES
चिड़ावा। शहर की स्टेशन रोड स्थित पंचायत समिति के सभागार में पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक प्रधान इंद्रा डूडी की अध्यक्षता में हुई। बीडीओ रण सिंह ने बैठक का संचालन करते हुए गत बैठक की पालना रिपोर्ट पेश की। इसके बाद बिजली, पानी, सड़क और चिकित्सा से जुड़े मुद्दे पंचायत समिति सदस्यों, सरपंचों ने बैठक में रखें।
नरहड़ में पुलिस चौकी के प्रस्ताव पर तहसीलदार मांगेराम पूनिया ने बताया कि नरहड़ में 2021 पुलिस चौकी के लिए प्रस्ताव गया हुआ है। प्रस्ताव स्वीकृत होते ही अतिक्रमण हटा दिए जाएंगे। 108 एंबुलेंस को मलसीसर से नरहड़ शिफ्ट कर दिया जाएगा।  लांबा गोठड़ा उपकेंद्र को पीएचसी में क्रमोन्नत के मामले में बीसीएमओ ने  प्रस्ताव को उच्च स्तर पर भेजा गया है। कंवरपुरा में सड़क के मामले में पीडब्ल्यूडी विभाग ने जवाब दिया कि कंवरपुरा में मुख्यमंत्री बजट घोषणा के तहत सड़क का टेंडर नवंबर में होगा।
सारी में सड़क का पेचवर्क करवा दिया गया है। इस दौरान बख्तावरपुरा में एक माह से गंदा पानी आने की समस्या को सरपंच अनिल ने उठाया। जे ई एन निशा ने बताया कि समस्या के समाधान के लिए कर्मचारियों को लगा रखा है। जल्द ही समस्या का समाधान करा दिया जाएगा। केहरपुरा कला में बंद पड़े दो कुओं की जगह नए ट्यूबवेल बनवाएं जाने का प्रस्ताव भेजा गया है। बैठक में उप प्रधान विपिन नूनिया, तहसीलदार मांगेराम पूनिया, बिजली विभाग के एक्सईएन अशोक चौधरी, बीसीएमओ डॉ. अनिल लांबा, सीबीईओ कैलाश चंद्र अरडावतिया, पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ.राजेश सिंगला, पीएचईडी की जेईएन निशा, निरमा, जिला परिषद सदस्य नरेंद्र लमोरिया, पंचायत समिति सदस्य अनिल रणवा, रोहिताश्व धांगड़, उम्मेद धनखड़, भरत सिंह रेप्सवाल, ख्यालीराम सैनी, प्रकाशवती कटेवा, रामावतार गुरावा,  सरपंच अनिल कटेवा, संजय सैनी, अमरसिंह नूनिया, महावीर सिंह सहित अन्य जनप्रतिनिधि और अधिकारी मौजूद रहे।
Advertisement

Related posts

मेरा ई-कचरा, पृथ्वी नहीं, वैज्ञानिकों का कहना है, इसमें भारी वृद्धि आई है

Report Times

लाइन तोड़कर महारानी एलिजाबेथ के ताबूत की तरफ दौड़ पड़ा शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Report Times

शिक्षा रैंकिंग में लुढ़का झुंझुनूं: प्रदेश में 12वें स्थान से 3 पायदान नीचे 15वें नंबर पर पहुंचा जिला

Report Times

Leave a Comment