Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशराजनीतिविदेश

दुनिया के सामने पाक चेहरा बेनकाब! अमेरिका बोला- सबसे खतरनाक देश है पाकिस्तान

REPORT TIMES

Advertisement

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने दुनिया के सामने पाकिस्तान का चेहरा बेनकाब किया है। बाइडेन ने पाकिस्तान को दुनिया के सबसे खतरनाक देशों में से एक कहा। बाइडेन ने यह टिप्पणी परमाणु हथियारों के भंडारण को लेकर कही। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में सेना और सरकार के बीच तालमेल नहीं है। इसलिए दुनिया के लिए यह बड़ा खतरा हो सकता है।

Advertisement

डेमेक्रेटिक कांफ्रेंस के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने पाकिस्तान को लताड़ा है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान दुनिया के सबसे खतरनाक देशों में से एक है। वो इसलिए क्योंकि वह परमाणु हथियारों का भंडारण कर रहा है। वहां सेना और सरकार के बीच तालमेल नहीं है।

Advertisement

Advertisement

अमेरिका के बयान में विरोधाभास

Advertisement

एक तरफ अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन पाकिस्तान के खिलाफ बयान दे रहे हैं। दूसरी तरफ हथियारों की सप्लाई लगातार जारी रखे हुए है। सैन्य मदद के अलावा अमेरिका पाकिस्तान को आर्थिक मदद और आईएमएफ में बैकडोर से मदद कर रहा है।

Advertisement

यूक्रेन को फिर आर्थिक मदद

Advertisement

इस बयान से इतर अमेरिकी राष्ट्रपति ने यूक्रेन को 725 मिलियन डॉलर की अतिरिक्त सैन्य सहायता देने की घोषणा की। इस मदद से रूस का बयान अभी तक नहीं आया है। बता दें कि यूक्रेन संकट के बीच रूस पश्चिमी देशों समेत अमेरिका को परमाणु हमले की चेतावनी दे चुका है। साथ ही नाटो देशों की तरफ कई न्यूक्लियर हथियारों की तैनाती कर दी है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

24 साल से जरायम की दुनिया में, आनंद-बलबीर से दुश्मनी; ऐसे थी राजू की क्राइम हिस्ट्री

Report Times

दिल्ली LG के नोटिस को फाड़ संजय सिंह ने फिर लगाए आरोप

Report Times

‘गहलोत सरकार नहीं केस लड़ने में इच्छुक’ रकबर लिंचिंग केस के वकील बोले- मेरी फीस तक नहीं दी

Report Times

Leave a Comment