Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशमुम्बईराजनीतिस्पेशलहैल्थ

NCP प्रमुख शरद पवार की तबियत खराब, ब्रीच कैंडी अस्पताल में हुए भर्ती

REPORT TIMES

Advertisement

महाराष्ट्र के दिग्गज नेता और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार की तबियत बिगड़ गई है। उन्हें राजधानी मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबर है कि उन्हें इस सप्ताह ही डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। वह आगामी नवंबर में होने वाले पार्टी कार्यक्रमों में शामिल होते रहेंगे। कहा जा रहा है कि वह कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो’ यात्रा में भी शामिल होने वाले हैं।

Advertisement

Advertisement

राकंपा ने जानकारी दी है कि तबियत खराब होने के चलते पवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पार्टी ने बताया है कि उन्हें 2 नवंबर तक डिस्चार्ज किया जा सकता है। साथ ही वरिष्ठ नेता शिर्डी में 4-5 नवंबर को होने वाले कैंप में शामिल होंगे। खास बात है कि 81 वर्षीय लगातार राजनीति में सक्रिय बने हुए हैं।

Advertisement

Advertisement

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने की थी तैयारी
कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई में जारी भारत जोड़ो यात्रा 8 अवंबर को महाराष्ट्र में एंट्री करेगी। खबर है कि पदयात्री नांदेड़ के जरिए राज्य में यात्रा का आगाज करेंगे। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले का कहना है कि पवार ने यात्रा में शामिल होने का निमंत्रण स्वीकार कर लिया है।

Advertisement

Advertisement

पटोले ने बताया था कि शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के प्रमुख उद्धव ठाकरे को भी निमंत्रण भेजा गया था। हालांकि, उनकी ओर से अभी तक इसे स्वीकार नहीं किया गया है। कांग्रेस प्रदेश प्रमुख ने बताया था कि राहुल यात्रा के हिस्से के रूप में नांदेड़ और शेगांव में रैलियां संबोधित करेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

REET Exam कल से शुरू, एग्जाम सेंटर तक यात्रा हुई फ्री, एडमिट कार्ड दिखा बस से करें सफर

Report Times

शुष्क मौसम से नमी घटी तो 44.8 डिग्री पर पहुंचा दिन का तापमान

Report Times

गणगौर पूजा के लिए तैयारियां शुरू, रेडिमेड गणगौर की बढ़ी मांग

Report Times

Leave a Comment