Report Times
latestOtherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मपिलानीराजनीतिस्वागत

जनसेवा के पर्याय बन चुके डाक्टर मधुसूदन मालानी – महेश बसावतिया

REPORT TIMES 

Advertisement

पिलानी भाजपा नेता , विप्र गौरव व वसुंधरा राजे समर्थक मंच के प्रमुख महामंत्री महेश बसावतिया ने कल डाक्टर मधुसूदन मालानी से उनके निवास स्थान पर शिष्टाचार भेंट करने के कहा कि डाक्टर मालानी बहुत छोटी उम्र में ही समाजसेवी के पर्याय बन चुके हैं । उनकी जनसेवक की छवि इसी बात को लेकर उभरती है कि उन्होंने कोरोना काल में उत्कृष्ट कार्य किया ।

Advertisement

Advertisement

इसी क्रम में पिलानी व झुंझुनूं जिले के किसी भी गांव में पीने के पानी की समस्या को लेकर अवगत करवाया उन्होंने तुरंत प्रभाव से ट्यूबवेल बनवाने की स्वीकृति दी । दिव्यांग जनों को समाज की मुख्य धारा मे लाने के प्रयास में जिले में करीब सौ ट्राई साइकिल वितरण कर चुके हैं ।

Advertisement

Advertisement

सनातन धर्म के संस्कारों से ओतप्रोत डाक्टर मालानी ने गौवंश में फैली लंपी बीमारी से बचाने में उल्लेखनीय योगदान दिया है । युवाओं को खेलों के प्रति आकर्षित करने की दिशा में गांवों में खेल मैदान का निर्माण करवाया ।

Advertisement

Advertisement

महेश बसावतिया ने बताया कि उनके इन मानवीय मूल्यों को समर्पित कार्यों के कारण ही जिले का आमजन के दिलोदिमाग में जनसेवक की छवि बनकर रह गई है। बसावतिया ने डाक्टर मालानी को दैलसर में स्थित बाबा श्याम मंदिर जो १२५ वर्ष प्राचीन मंदिर है उसके वार्षिक उत्सव जो आगामी चार नवंबर को होने जा रहा है बाबा के दरबार में हाजिरी लगाने का निमंत्रण दिया जिसको उन्होंने सहर्ष स्वीकार किया ।

Advertisement

Advertisement

विदित हो यह मंदिर यह विशेषता लिए हुए है कि १२५ साल पहले बाबा की ज्योत खाटू नगरी से लाई गई थी व यह ज्योत अखंड प्रज्वलित रहती है । इस ज्योत के दर्शन से बाबा अपने भक्तों की मनोकामना पूरी करते हैं । बाबा श्याम के महोत्सव को यादगार बनाने के लिए संयोजक महेश बसावतिया ने मंदिर मंहत रोशन दास जी महाराज व अन्य भक्तों से चर्चा की व पूरे उत्साह के साथ टीम ने सहयोग का आश्वासन दिया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

क्या शारीरिक संबंध बनाने के बाद पेशाब करना है बेहद जरुरी? जाने

Report Times

सीकर में बुधवार से चलेंगी रोडवेज की बसें, समय सारणी जारी

Report Times

मन को आनंदित करती हैं कृष्ण की बाल लीलाएं

Report Times

Leave a Comment