Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारजोधपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

जोधपुर में सनकी युवक का खूनी खेल, मां-बाप और दो बेटों को उतारा मौत के घाट; खुद भी किया सुसाइड

REPORT TIMES 

Advertisement

जोधपुर शहर में एक युवक का सनसनीखेज खूनी खेल सामने आया है। युवक ने अपने माता-पिता व दो बेटों की हत्या कर खुद आत्महत्या कर ली इसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। घटना जोधपुर के लोहावट गांव की है। यहां एक युवक ने मां-बाप व दो बेटों की हत्या कर शव को कुएं में डाल दिया और खुद भी कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली।  फिलहाल पुलिस के अधिकारी व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंचकर जांच कर रही हैं।

Advertisement

Advertisement

जोधपुर के लोहावट क्षेत्र में शुक्रवार को सनकी युवक ने दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया। लोहावट के पीलवा गांव में एक कुएं से एक साथ पांच शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। युवक ने अपना पूरा परिवार ही खत्म कर दिया। साथ ही खुद भी कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। लोहावट थाना अधिकारी बद्री प्रसाद ने बताया कि किसान शंकरलाल ने पहले अपने पिता सोनाराम पर कुल्हाड़ी से हमला कर उनको घायल कर दिया और मौके से भाग गया।

Advertisement

Advertisement

सोनाराम को घायल देख कुछ लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया जहां देर रात इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इसके बाद शंकरलाल ने घर पहुंच कर अपने परिजनों के बने खाने में नींद की गोलियां मिला दीं जिससे सभी बेहोश हो गए और उसके बाद मां व दो बेटों को बारी-बारी से घर में बने कुएं में फेंक दिया।

Advertisement

Advertisement

सुबह आसपास के लोगों ने कुए में देखे सभी शव

Advertisement

शंकरलाल ने अपने पिता सोनाराम, मां चंपा व बेटों लक्ष्मण और दिनेश की हत्या कर सभी के शव कुएं में डाल दिए। इसके बाद खुद भी कुएं में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह आसपास के लोगों ने शंकरलाल के घर में बने कुएं में एक साथ 5 शव तैरते देखे तो सभी के होश उड़ गए। उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस अधिकारी व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

Advertisement

Advertisement

नशे का आदि था शंकरलाल

Advertisement

अपने पूरे परिवार को खत्म करने वाले शंकरलाल के बारे में पता चला है कि वह नशे का आदी था। माना जा रहा है कि उसने नशे मैं पूरे परिवार की हत्या कर खुद भी आत्महत्या कर ली। हालांकि पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर इतने बड़े हत्याकांड का खुलासा करने में जुटी है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

विधानसभा चुनाव: करणपुर विधान सभा सीट पर चुनाव कल, 249 बूथों पर सुबह 7 बजे से वोटिंग होगी शुरू, 2.40 लाख से अधिक मतदाता, पोलिंग कर्मी रवाना

Report Times

चिड़ावा : केडिया परिवार ने 300 साल पहले बनवाया था शिवालय व मंदिर

Report Times

UGC और AICTE के बाद अब राष्ट्रीय चिकित्सा आयोग ने भारतीय छात्रों को पाकिस्‍तान की मेडिकल डिग्री को लेकर किया आगाह, जानें क्‍या कहा

Report Times

Leave a Comment