Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजस्थानस्पेशल

राजस्थान: प्यार की खातिर फिजिकल टीचर ने चेंज करवाया जेंडर, नेशनल प्लेयर संग लिए सात फेरे

REPORT TIMES

Advertisement

कहते हैं कि प्यार में सब कुछ जायज है। इसलिए प्यार की खातिर पर अपना जेंडर चेंज करा लिया। शारीरिक शिक्षक मीरा को अपनी ही स्कूल की स्टूडेंट कल्पना से प्यार हो गया। प्यार इतना परवान चढ़ा कि शारीरिक शिक्षक मीरा अपना जेंडर चेंज करवाकर लड़का बन गईं और स्टूडेंट कल्पना के साथ दो दिन पहले शादी रचा ली। शादी करने के बाद दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। वही दोनों की शादी से दोनों के परिजन काफी खुश हैं।

Advertisement

Advertisement

क्या कहना है दूल्हे का

Advertisement

जेंडर चेंज करवाकर दूल्हा बने मीरा ने बताया कि मैं सरकारी स्कूल में शारीरिक शिक्षक हूं। उसी गांव की स्टूडेंट कल्पना खेलने में बहुत अच्छी थी। इसी दौरान हम दोनों के बीच प्यार हो गया था। मैं लड़की के रूप में पैदा हुई मगर मुझे लगता था कि मैं लड़की ना होकर लड़का हूं। इसलिए मैंने अपना जेंडर चेंज करवा लिया और स्टूडेंट कल्पना के साथ दो दिन पहले शादी कर ली।

Advertisement

Advertisement

दुल्हन का क्या कहना है

Advertisement

दुल्हन कल्पना ने बताया कि मेरे स्कूल में मीरा शारीरिक शिक्षक थी, जिन्होंने अपना जेंडर चेंज करवा लिया। अब वह लड़का बन गई हैं। हम दोनों में प्यार था इसलिए दो दिन पहले हमने शादी कर ली। शादी से दोनों के परिवार खुश हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

पानी को लेकर विरोध जारी : शहर के वार्ड 37 और 7 के लोगों ने एसडीएम को दिए ज्ञापन, एसडीएम ने जलदाय अधिकारियों को लगाई फटकार

Report Times

श्रावण के पहले सोमवार को मंदिरों में उमड़ी श्रद्धा : पवित्र कुंडों से लाए कावड़, अभिषेक कर मांग रहे मनोकामना

Report Times

आतंकवाद पर लगाम, बॉर्डर पर शांति, मोदी का पाकिस्तान-चीन पर बड़ा बयान

Report Times

Leave a Comment