Report Times
latestOtherगुजरातटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिस्पेशल

जामनगर में रोचक होगा मैच, भाजपा ने जडेजा की पत्नी को उतारा; कांग्रेस दे सकती है बहन को टिकट

REPORT TIMES 

Advertisement

गुजरात विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। पिछले छह बार से राज्य में बीजेपी की सत्ता है। बीजेपी अपने इस अजेय किले को खोने के मूड में बिलकुल नहीं है। इसलिए बहुत सोच-समझकर उम्मीदवारों का चयन कर रही है। इसी कड़ी में पार्टी ने क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा सोलंकी को सियासी पिच पर उतारने का फैसला लिया है। पार्टी ने उन्हें जामनगर नॉर्थ से अपना उम्मीदवार बनाया है।

Advertisement

Advertisement

बहन भी लड़ सकती हैं चुनाव

Advertisement

इंडियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की पत्नी को बीजेपी ने अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है। ऐसी अटकलें हैं कि उनकी बहन नैना भी कांग्रेस पार्टी की तरफ से चुनावी रण में उतर सकती हैं। जडेजा की पत्नी रीवा ने 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा ज्वाइन की थी। इसके कुछ समय बाद उनकी बहन कांग्रेस में शामिल हो गई थीं। पार्टी ने उन्हें जिला अध्यक्ष बनाया। वो सियासत में काफी एक्टिव रहती हैं और लोगों के बीच उनकी काफी पैठ है।

Advertisement

Advertisement

कौन हैं रिवाबा सोलंकी

Advertisement

रिवाबा गुजरात के राजकोट की रहने वाली हैं। उनके पिता बिजनेसमैन हैं। मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद वे लंबे समय तक सामाजिक कार्यों में सक्रिय रही हैं। साल 2016 में उन्होंने रवींद्र जडेजा से शादी की थी। बीजेपी में आने से पहले रिवाबा राजपूत समुदाय के संगठन करणी सेना की सदस्य रह चुकी हैं। 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ले ली थी। इसके बाद से उन्हें पार्टी के कार्यक्रमों में मंच पर देखा जा चुका है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन :दिल की बीमारी ने ले ली जान

Report Times

IAS-IPS बनने के लिए कितनी देर पढ़ना जरूरी? जानें एग्जाम क्लियर करने की महत्वपूर्ण टिप्स

Report Times

मोटरसाइकिल चोर गिरोह पकड़ा : अंतरराज्यीय गैंग को धर दबोचा, कई जगह से की बाइक चोरी

Report Times

Leave a Comment