Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

‘किसी की हिम्मत नहीं जो राहुल गांधी की यात्रा को रोक सके’, PCC चीफ डोटासरा का गुर्जर नेता विजय बैंसल को जवाब

REPORT TIMES 

Advertisement

जयपुर: गुर्जर नेता विजय बैंसला की राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को राजस्थान में घुसने नहीं देने की धमकी का पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने करारा जवाब दिया है। धमकी देने वाले गुर्जर नेता विजय सिंह बैंसला की चेतावनी पर पलटवार करते हुए डोटासरा ने कहा कि किसी की इतनी हिम्मत नहीं जो राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को रोक सके। भारत जोड़ो यात्रा उसी रूट से निकलेगी जो रूट पहले दिन से प्रस्तावित है। रूट में कोई बदलाव नहीं किया जा रहा है, विशेष परिस्थितियों में आंशिक परिवर्तन होना अलग बात है। डोटासरा ने कहा कि संभवत: 3 दिसम्बर को झालावाड़ से भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में प्रवेश करेगी। फिर कोटा, सवाई माधोपुर, दौसा होते हुए अलवर पहुंचेगी। अलवर से आगे का रूट एकाध दिन में तय किया जाएगा।

Advertisement

Advertisement

‘डर का माहौल खत्म करने के लिए ही निकाली जा रही यात्रा’
राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों को लेकर शुक्रवार को मुख्यमंत्री निवास पर अहम बैठक हुई। इस बैठक में तमाम मंत्री, विधायक, पार्टी पदाधिकारी, विभिन्न बोर्डों के अध्यक्ष और जिलाध्यक्ष मौजूद रहे। बैठक के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा कि यात्रा रोकने की धमकियां वो लोग देते हैं जो संविधान में विश्वास नहीं रखते हैं। जो देश से प्यार नहीं करते हैं, वे धमकियों से डराकर भय का माहौल पैदा करना चाहते हैं। इसी भय को खत्म करने के लिए तो भारत जोड़ो यात्रा निकाली जा रही है। अगर किसी के डर से भारत जोड़ो यात्रा का रूट बदल दिया जाएगा तो यात्रा का उद्देश्य ही खत्म हो जाएगा।

Advertisement

‘राहुल गांधी के जरिए देशवासी BJP की हकीकत जान रहे’
गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा को देशभर में जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। उनकी लोकप्रियता को देखकर बीजेपी के लोग बौखलाए हुए हैं। उन्हें डर है कि उन्होंने तो राहुल की क्या छवि बना रखी थी और अब राहुल गांधी की देश में क्या छवि बन रही है। डोटासरा ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा ऐतिहासिक है। राहुल जी ऐसे व्यक्ति हैं जो सत्ता से ऊपर उठकर देश के लिए, देश को एकजुट करने के लिए लोगों की समस्याओं को ताकत देने, उनकी समस्याओं को सुनने के लिए इतनी बड़ी तपस्या कर रहे हैं। देश अब राहुल गांधी की सोच को जानने लगा है। डोटासरा ने कहा कि गरीबों के ब्रांड एम्बेसेडर बनकर केन्द्र की सत्ता में बैठे लोग अब एक्सपोज हो गए हैं। झूठे वादे करने वाले बीजेपी के लोग कुछ भी कर गुजरने वाले लोग हैं। वे अनैतिक काम करने से भी नहीं चूकते। देश की जनता सब देख रही है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

झुंझुनूं में 7 परीक्षा केन्द्रों पर परीक्षा, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

Report Times

महामहिम उपराष्ट्रपति के यशस्वी व सफल कार्यकाल की कामना को लेकर विशेष पूजन

Report Times

बीटेक की एक छात्रा ने OYO होटल में पंखे से लटक कर की ख़ुदकुशी, नोट में लिखा- ‘आई लव यू पापा-मम्मी

Report Times

Leave a Comment