Report Times
latestOtherगुजरातटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिस्पेशल

AAP के रोडशो में मोदी के पक्ष में नारे लगे, केजरीवाल बोले- आप इन लोगों का एक दिन दिल जीतेगी

REPORT TIMES

Advertisement

अहमदाबाद: गुजरात में रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल  के रोडशो के दौरान कुछ लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में नारे लगाये। गुजरात में अगले महीने विधानसभा चुनाव हैं। पंचमहाल जिले के हालोल में शाम को यह घटना घटी, जब आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक रोडशो को संबोधित कर रहे थे। इस पर केजरीवाल ने कहा कि वे जिस किसी के पक्ष में नारा लगाना चाहते हैं, लगायें, लेकिन वही उनके बच्चों के लिए विद्यालय बनाएंगे एवं मुफ्त बिजली देंगे। उन्होंने कहा कि आप मोदी के पक्ष में नारे लगा रहे इन लोगों का एक दिन दिल जीतेगी। रोडशो में लोगों को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि कुछ लोग मोदी, मोदी चिल्ला रहे हैं। मैं उनसे कहना चाहूंगा कि वे जिस किसी के भी पक्ष में नारा लगाना चाहते हैं, लगायें, लेकिन यह केजरीवाल ही है, जो आपके बच्चों के लिए विद्यालय बनाएगा। आप जितना चाहे नारा लगा लें, लेकिन यह केजरीवाल ही है, जो आपको मुफ्त बिजली देगा।

Advertisement

Advertisement

उन्होंने कहा कि हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। आप जिस किसी के पक्ष में नारा लगाना चाहते हों, लगा सकते हैं। एक दिन हम आपका दिल जीतेंगे और आपको अपनी पार्टी में लायेंगे। उन्होंने नौकरी पाने के इच्छुक अभ्यर्थियों को रोजगार तथा 3000 रुपये के बेरोजगारी भत्ते की अपनी पार्टी की गारंटी को दोहराते हुए कहा कि राज्य में बड़ी संख्या में युवक बेरोजगार हैं।

Advertisement

केजरीवाल ने कहा कि कोई ऐसी पार्टी नहीं है जो स्कूलों की बात करती हो। क्या किसी पार्टी ने विद्यालय, अस्पताल बनाने, नौकरियां एवं मुफ्त बिजली देने का वादा किया? यह बस हमारी ही पार्टी है, जो इन मुद्दों की बात करती है। केजरीवाल ने कहा कि यदि लोगों को गुंडागर्दी और गालियां देना पसंद हो, तो वे भारतीय जनता पार्टी का समर्थन कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि यदि आप चाहते हैं कि विद्यालय बने, मेरे पास आइए। मैं अभियंता हूं । यदि आपको बिजली, अस्पताल एवं सड़कों की जरूरत है तो मेरे पास आइए। अन्यथा गुंडागर्दी के लिये उनके पास जाइए। उन्होंने आगे कहा मैं पांच साल मांगने के लिए यहां आया हूं। आपने उन्हें 27 साल दिये, मुझे पांच साल दीजिए। यदि मैंने काम नहीं किया तो मैं फिर आपके सामने कभी नहीं आऊंगा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : बुडानिया की आईपीएस बेटी को वूमेन आइकन अवॉर्ड

Report Times

सुलताना कस्बे में पेयजल की भारी किल्लत

Report Times

Election: स्पीकर पद के लिए अब चुनाव होना तय, ओम बिरला के सामने उतरे के.सुरेश

Report Times

Leave a Comment