Report Times
latestOtherक्राइमजोधपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

राजस्थान में SP के नाम पर धोखाधड़ी की बड़ी साजिश , इंस्टाग्राम आईडी हैक कर मांगे हजारों रुपए

REPORT TIMES 

Advertisement

दौसा  राजस्थान में आईएएस – आईपीएस और नेताओं के सोशल मीडिया अकाउंट पर हैंकर की नजर है। लगातार ऐसे मामले में सामने आ रहे हैं, जिसमें उनके अकाउंट को हैक कर या फेक अकाउंट बनाकर लोगों से पैसे की डिमांड की जा रही है। ताजा मामला दौसा जिले का है। मिली जानकारी के अनुसार जोधपुर ग्रामीण एसपी अनिल कयाल की इंस्टाग्राम आईडी हैकर कर ली गई है और उस आईडी से पैसे की डिमांड की जा रही है। इस बात का खुलासा तब हुआ कि जब सुबह करीब 9 बजे दौसा निवासी रोशन जोशी के पास जोधपुर ग्रामीण एसपी अनिल कयाल की इंस्टाग्राम आईडी से मैसेज आया।

Advertisement

Advertisement

बताया जा रहा है कि हैकर ने रोशन से कुछ देर चैटिंग करने के बाद 12 हजार रुपए की डिमांड की। इस दौरान हैकर ने फोन पे और गूगल पे करने के लिए नंबर भी डालें। इसके बाद जब रोशन हैकर की स्थिति को भांप गया तो उन्होंने तत्काल पूरे मामले की जानकारी जोधपुर ग्रामीण एसपी अनिल कयाल तक पहुंचाई। फिलहाल जोधपुर ग्रामीण एसपी अनिल कयाल अपने स्तर पर इस पूरे मामले की जांच करवा रहे हैं।

Advertisement

आईपीएस अनिल कयाल रहे चुके हैं दौसा के एडिशनल SP
गौरतलब है कि आईपीएस अनिल कयाल पूर्व में दौसा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रहे थे। अब उन्हें राजस्थान के पुलिस महकमे ने जोधपुर ग्रामीण एसपी के तौर पर तैनात किया है। अनिल कयाल से पहले सोशल मीडिया के जरिए लोगों से पैसों की डिमांड करने के लिए हैकर्स चर्चित आईएएस टीना डाबी, मंत्री सुभाष गर्ग, मंत्री सालेह मोहम्मद और राजस्थान पुलिस के पूर्व मुखिया डीजीपी एम एल लाठर जैसे नामों का इस्तेमाल कर चुके हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय नारी में दो कमरों के निर्माण का ऐलान, स्कूल में बेटे का सम्मान

Report Times

कॉरोना : चिड़ावा क्षेत्र में 3 नए केस, जिले में 7 केस

Report Times

Mahesh Babu के बयान पर कंगना रनोट का रिएक्शन चर्चा में, ‘धाकड़’ एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे पता है बॉलीवुड के कई फिल्ममेकर्स ने उन्हें…’

Report Times

Leave a Comment