Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीराजनीतिस्पेशल

दिल्ली में आप नेता ने किया सुसाइड, भाजपा ने कहा ये आत्महत्या नहीं हत्या है

REPORT TIMES

Advertisement

आम आदमी पार्टी के एक कार्यकर्ता संदीप भारद्वाज ने कल अपने आवास पर आत्महत्या कर ली। सीआरपीसी की धारा 174 के तहत पूछताछ की कार्रवाई की जा रही है। वह AAP ट्रेड विंग, दिल्ली के सचिव थे और राजौरी गार्डन में भारद्वाज मार्बल्स के मालिक थे। भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने आप पर आरोप लगाते हुए बोले कि मेरे हिसाब से यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है। वह टिकट के दावेदार थे लेकिन जिस तरह के सबूत सामने आ रहे यह किसी भी तरह से आत्महत्या नहीं लग रही। वह जिस सीट से(चुनाव) लड़ने वाले थे उस टिकट को बेच दिया गया। आत्महत्या के लिए मजबूर करना भी हत्या के समान होता है।

Advertisement

Advertisement

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि बहुत दुखद है और वह मेरे भी करीबी थे और ट्रेड यूनियन में उनकी अहम भूमिका थी। इस तरह से इसे टिकट से नहीं जोड़ सकते। यह गलत कर रहे हैं। साथ ही उन्होने कहा कि एक तरह से मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल को धमकी दी है जिससे साफ होता है कि भाजपा अरविंद केजरीवाल की हत्या करने की साजिश कर रही है। हम इसकी शिकायत चुनाव आयोग में करेंगे और मामले में FIR कराएंगे और मनोज तिवारी की गिरफ़्तारी की मांग करेंगे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : महाशिवरात्रि महोत्सव का आयोजन

Report Times

CBSE Class 10 Board Exams के लिए बाजार में काफी सारा Study Material उपलब्ध है, लेकिन इस समय आपको ऐसी पुस्तकों की आवश्यकता है, जो आपको कम समय में पूरे syllabus को revise करने में आपकी मदद करे और आपको आपके विषय पर पूरी जानकारी दे । ऑब्जेक्टिव और सब्जेक्टिव पैटर्न दोनों की सही से तैयारी के लिए आप Oswal-Gurukul CBSE Term 2 Sample Papers पर भरोसा कर सकते हैं। यह किताबें CBSE Board Exam 2022 के पैटर्न और 14 जनवरी, 2022 को जारी सीबीएसई सैंपल पेपर्स के अनुरूप हैं। यह सैंपल पेपर्स आपको अच्छी तरह से रिवाइज करने में मदद करेंगे और बोर्ड द्वारा दिए गए समय तथा पैटर्न के अनुरूप एग्जाम पूरा लिखने का अभ्यास भी कराएँगे।

Report Times

डा. लाम्बा ने बीसीएमओ का संभाला कार्यभार

Report Times

Leave a Comment