Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीराजनीतिस्पेशल

दिल्ली में आप नेता ने किया सुसाइड, भाजपा ने कहा ये आत्महत्या नहीं हत्या है

REPORT TIMES

Advertisement

आम आदमी पार्टी के एक कार्यकर्ता संदीप भारद्वाज ने कल अपने आवास पर आत्महत्या कर ली। सीआरपीसी की धारा 174 के तहत पूछताछ की कार्रवाई की जा रही है। वह AAP ट्रेड विंग, दिल्ली के सचिव थे और राजौरी गार्डन में भारद्वाज मार्बल्स के मालिक थे। भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने आप पर आरोप लगाते हुए बोले कि मेरे हिसाब से यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है। वह टिकट के दावेदार थे लेकिन जिस तरह के सबूत सामने आ रहे यह किसी भी तरह से आत्महत्या नहीं लग रही। वह जिस सीट से(चुनाव) लड़ने वाले थे उस टिकट को बेच दिया गया। आत्महत्या के लिए मजबूर करना भी हत्या के समान होता है।

Advertisement

Advertisement

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि बहुत दुखद है और वह मेरे भी करीबी थे और ट्रेड यूनियन में उनकी अहम भूमिका थी। इस तरह से इसे टिकट से नहीं जोड़ सकते। यह गलत कर रहे हैं। साथ ही उन्होने कहा कि एक तरह से मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल को धमकी दी है जिससे साफ होता है कि भाजपा अरविंद केजरीवाल की हत्या करने की साजिश कर रही है। हम इसकी शिकायत चुनाव आयोग में करेंगे और मामले में FIR कराएंगे और मनोज तिवारी की गिरफ़्तारी की मांग करेंगे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

चौमूं : पत्नी से परेशान पति ने मांगी इच्छामृत्यु 

Report Times

राजस्थान: मंत्रिपरिषद के विभागों के बंटवारे का राज्यपाल ने किया अनुमोदन, विभागों का हुआ बंटवारा, जानें किस मंत्री को मिला कौन सा मंत्रालय?

Report Times

चिड़ावा में प्रतिभा सम्मान:छात्रा शैली फतेहपुरिया का इंदिरा प्रियदर्शिनी पुरस्कार में हुआ चयन, स्कूल में किया गया सम्मान

Report Times

Leave a Comment