Report Times
latestOtherकार्रवाईटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

राजस्थान में फिर इंटरनेट बंद, युवक की हत्या के बाद बवाल; अलर्ट पर पुलिस

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के  जिले में एक बार फिर तनाव के हालात बन गए है. इसके चलते जिला प्रशासन ने 48 घंटे के लिए इंटरनेट बंद कर दिया गया है. दरअसल, छह महीने की शांति के बाद फिर से भीलवाड़ा में बवाल मच गया है. जहां गुरुवार शाम को कुछ लोगों ने दो लड़कों पर गोली चला दी.वहीं, इस घटना में एक लड़के की इलाज के दौरान मौत हो गई. हालांकि, इस घटना के बाद से शहर में हालात तनावपूर्ण हो गए हैं.वहीं, अजमेर संभागीय आयुक्त ने भीलवाड़ा जिले में 48 घंटे के लिए इंटरनेट बंद करने के आदेश जारी किए गए हैं.

Advertisement

दरअसल, यहां बडला चौराहे पर दिनदहाड़े फायरिंग की एक घटना के बाद तनाव के हालात बने हुए है. इस घटना में एक शख्स की मौत हो चुकी है, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी गई है. ऐसे में हालात को भांपने हुए अजमेर संभागीय आयुक्त ने भीलवाड़ा जिले में 48 घंटे तक इंटरनेट सेवा बंद करने के आदेश जारी कर दिया है.

Advertisement

Advertisement

जानिए क्या है मामला?

Advertisement

पुलिस के अनुसार शहर के कोतवाली इलाके में इब्राहिम पठान और टोनी पठान नामक युवक खड़े थे.इस बीच बाइक पर आए दो युवकों ने गोली चला दी, जिसमें इब्राहिम पठान को गोली लग गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम और एसपी मौके पर पहुंच गए है. पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Advertisement

जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.इस वारदात में इब्राहिम खान पठान की मौत हो गई. बल्कि टोनी की हालत गंभीर बनी हुई है. बता दें कि, गोलीबारी की घटना के बाद अफवाह न फैले इसके लिए जिला प्रशासन ने 48 घंटे के लिए इंटरनेट इस्तेंमाल करने पर रोक लगा दी है.

Advertisement

SP बोले- जल्द ही आरोपी होंगे पुलिस की गिरफ्तार में

Advertisement

इस मामले में जिले के पुलिस अधीक्षक ने सभी जिले वासियों से अपील करते हुए कहा कि जिसने भी घटना को अंजाम दिया है. वह जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में आएंगे. हालांकि, पुलिस ने अज्ञात गोली चलाने वाले आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस टीमों का गठन कर दिया है. ऐसे में पुलिस अज्ञात हमलावरों की पहचान कर उनकी तलाश में जुटी हुई है.एसपी ने जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी करने की बात कही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

पूरा कश्मीर हासिल करते-करते क्यों रुक गई थी भारतीय सेना? अमित शाह ने नेहरू पर साधा निशाना

Report Times

कई बार उल्टियां-102 डिग्री बुखार… अब कैसी है दाऊद इब्राहिम की हालत? जानें लेटेस्ट अपडेट

Report Times

डॉ. राजकुमार ने रक्तदान करने वालों का बढ़ाया हौसला : सरकारी अस्पताल में युवा विकास मंच की ओर से लगा रक्तदान शिविर, यूनिट रक्तदान

Report Times

Leave a Comment