Report Times
latestOtherकरियरचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

चिड़ावा कॉलेज में 1983 से 1988 तक बैच की एल्युमनाई मीट 26 नवंबर को, पुराने साथी मिलकर करेंगे यादें ताजा

REPORT TIMES 

Advertisement

चिड़ावा शहर में एक बार फिर मौका आ रहा है जब देशभर ये यहां आकर पढ़ाई करने वाले पूर्व स्टूडेंट वर्षों बाद मिलेंगे और अपने अनुभव साझा करेंगे साथ ही पुरानी यादों को ताजा करेंगे। चिड़ावा कॉलेज में पढ़े ​देश के विभिन्न प्रांतों के पूर्व विद्यार्थी अब एक साथ 26 नवंबर को मिलेंगे। चिड़ावा एल्यूमनाई एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेंद्र टेलर और सचिव प्रो. डॉ. सीपी कुलश्रेष्ठ ने बताया कि 26 नवंबर को 1983 से 1988 बैच के ​पूर्व विद्यार्थियों का स्नेह मिलन कार्यक्रम रखा गया है। इन सभी पूर्व विद्यार्थियों की अगुवाई अपने जमाने के क्रिकेट खिलाड़ी रहे रंजन सरकार कर रहे है। जिन्होंने करीब छह महीने पहले एक व्हाट्स एप ग्रुप बनाया और उसमें अपने पुराने दोस्तों को एक—एक कर ढूंढा और शामिल किया। अब इन दोस्तों ने तय किया है कि वे 26 नवंबर को चिड़ावा आएंगे और अपनी पुरानी यादें ताजा करेंगे। इसकी जानकारी जब एल्यूमनाई एसोसिएशन को हुई तो उन्होंने भी तय किया है कि 30 से ज्यादा संख्या में आने वाले सभी पूर्व विद्यार्थियों का सम्मान किया जाए।

Advertisement

Advertisement

वहीं चिड़ावा कॉलेज की एल्यूमनाई को और अधिक मजबूत व अधिक से अधिक पूर्व विद्यार्थियों को जोड़ने के लिए उनसे सुझाव लिए जाएंगे। इस आयोजन की तैयारियों को अध्यक्ष राजेंद्र टेलर तथा सचिव प्रो. डॉ. सीपी कुलश्रेष्ठ के नेतृत्व में एसोसिएशन के उपाध्यक्ष प्रदीप हिम्मतरामका व संजय सैनी, संयुक्त सचिव डॉ. रणवीर सिंह, डॉ. राजेंद्र लमोरिया रिशु कोकचा, कोषाध्यक्ष अनिल टेलर, आंतरिक अंकेक्षक विश्वास अरड़ावतिया, अतुल मिश्रा व कुलदीप भगत, सलाहकार प्रो. डॉ. केएम मोदी, सांवरमल उदयपुरिया, विनोद हजारिका, कांति प्रसाद अग्रवाल कार्यकारी सदस्य अवतार कृष्ण शर्मा, डॉ. विजेंद्र पूनियां, डॉ. नरेश चेजारा व एडवोकेट भीम सिंह के सहयोग से पूरा किया जा रहा है।

Advertisement

कॉलेज प्राचार्या डॉ. ऋचा कुलश्रेष्ठ और एलुमिनी एसोसिएशन सचिव डॉ. सीपी कुलश्रेष्ठ ने बताया कि इस मौके पर डीआईजी राजेश सिंह को पहला इलेक्ट्रिमस एल्यूमिंस अवॉर्ड दिया जाएगा। संस्था के पूर्व शारीरिक शिक्षक बीएल शर्मा का सम्मान किया जाएगा। प्राचार्य ऋचा ने बताया कि इस मौके पर कॉलेज के प्रतिभावान विद्यार्थियों को एकेडमिक एक्सीलेंस अवॉर्ड और खेलों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को स्पोर्ट्स एक्सीलेंस अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

न्यायिक कर्मचारी मेहरा की मौत की जांच की मांग की, राजस्थान न्यायिक कर्मचारी संघ के आह्वान पर धरना शुरू

Report Times

Kapil Sharma ने लगाया Archana Puran Singh पर धमकाने का आरोप

Report Times

‘देश में 2-4 लाख नहीं करोड़ों मुसलमान, ऐसा बर्ताव करोगे तो…’, जयपुर मामले पर सपा सांसद की धमकी

Report Times

Leave a Comment