Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमेडीकल - हैल्थराजस्थानस्पेशल

नाबालिग मां से रेप का आरोपी चचेरा भाई गिरफ्तार, झाड़ियों में मिली नवजात की हालत गंभीर

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के बूंदी में मां की ममता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक नाबालिग द्वारा बच्ची को जन्म देने के बाद उसे झाड़ियों में फेंक दिया गया. मिली जानकारी के मुताबिक शहर में एक नाबालिग बालिका ने एक बच्ची को जन्म दिया लेकिन बदनामी के डर से उसने अपनी नवजात बच्ची को कचरे के ढ़ेर में फेंक दिया जिसके बाद घटना की जानकारी मिलने पर सदर पुलिस और बाल कल्याण समिति ने कचरे के ढ़ेर में मिली नवजात बच्ची को बूंदी अस्पताल की एमसीएच यूनिट में भर्ती करवाया जहां नवजात बच्ची की हालत गंभीर होने पर उसे कोटा के जेकेलोन अस्पताल में रेफर कर दिया गया है.

Advertisement

इधर नवजात को झाड़ियों में फेंकने के मामले में पुलिस ने पीड़िता के बयान लिए है. पीड़िता का कहना है कि उसके रिश्ते में भाई लगने वाले धर्मेंद्र (21) ने उसके साथ दुष्कर्म किया. वहीं पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर धर्मेंद्र के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर डिटेन कर लिया है. पुलिस फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Advertisement

घटना की जानकारी देते हुए सदर थानाधिकारी सीआई अरविंद भारद्वाज ने बताया कि बूंदी अस्पताल में भर्ती नाबालिग के रेप के मामले में रविवार को बाल कल्याण समिति अध्यक्ष और सदर थाना पुलिस ने बयान लिए हैं जिसके आधार पर आरोपी रिश्ते में भाई के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया गया है.

Advertisement

Advertisement

नवजात की हालत गंभीर

Advertisement

वहीं दुष्कर्म पीड़िता का बूंदी के अस्पताल में इलाज चल रहा है जहां बताया जा रहा है कि उसके शरीर में खून की कमी है और उसे बार-बार चक्कर आ रहे है. इसके अलावा कोटा के जेके लोन अस्पताल में भर्ती नवजात का इलाज पुलिस की सुरक्षा में चल रहा है जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

Advertisement

जानकारी के मुताबिक नवजात की ब्रेन इंजरी के चलते उसके दिमाग में खून का सर्कुलेशन नहीं हो पा रहा है और ऑक्सीजन लेने में भी परेशानी हो रही है.

Advertisement

रिश्ते के भाई ने दिया था दुष्कर्म को अंजाम

Advertisement

वहीं पीड़िता ने अपने बयाने में बताया है कि दुष्कर्म करने वाला युवक रिश्ते में उसका भाई लगता है जिसने डेढ़ साल पहले उसके साथ रेप किया था. पीड़िता ने बताया कि मैं दादी के पास गई हुई थी जहां रात को सोते समय उसका भाई आया और गलत हरकत करने लगा. पीड़िता का कहना है कि मेरे विरोध करने के बाद भी उसने मेरे साथ दुष्कर्म किया.

Advertisement

वहीं पीड़िता ने बयान में कहा कि इसके बाद भाई ने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया लेकिन डर के कारण उसने किसी को नहीं बताया. वहीं पीड़िता को गर्भवती होने का जब पता चला तो उसने किसी को नहीं बताया और ढीले कपड़े पहनकर घरवालों से छुपाया.

Advertisement

पुलिस करवाएगी डीएनए टेस्ट

Advertisement

बता दें कि बाल कल्याण समिति पीड़िता का इलाज करवा रही है जहां उसकी सभी जांचें करवाई गई है. इसके अलावा बूंदी कलेक्टर रविंद्र गोस्वामी ने भी बाल कल्याण समिति से पीड़िता और नवजात के बारे में जानकारी ली है. इधर पीड़िता की नानी ने अब आरोप लगाया कि यह बच्ची बालिका की नहीं है जिसके बाद अब बाल कल्याण समिति अध्यक्ष सीमा पोद्दार ने कहा कि पीड़िता के सभी तरह के टेस्ट हो गए हैं और पीड़िता ने खुद कहा है कि वह उसकी ही बच्ची है लेकिन पुलिस अब आरोपी का डीएनए टेस्ट भी करवाने का विचार कर रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

12 जुलाई तक अपनी प्रिय राशि में रहेंगे शनि देव, इन राशियों का चमक सकता है भाग्य, धनलाभ और तरक्की के जबरदस्त आसार

Report Times

राजस्थान में मौसम एक बार फिर बदलना शुरू हो गया है।

Report Times

भारत विकास परिषद ने किया मेधावी विद्यार्थियों का सम्मान

Report Times

Leave a Comment