Report Times
latestOtherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मस्पेशल

चिड़ावा के बावलिया बाबा की 11वीं दिव्य संदेश यात्रा का शुभारंभ 11 को, धूमधाम से होगा 9 दिवसीय यात्रा का आगाज

REPORT TIMES 
चिड़ावा । बिड़ला के वरदाता, जन-जन की आस्था के प्रतीक परमहंस पण्डित गणेशनारायणजी बावलिया बाबा के निर्वाणोत्सव पर भगवत जन कल्याण मिशन द्वारा बाबा का यशोगान जन-जन तक पहुंचाने के लिए प्रतिवर्ष आयोजित होने वाली दिव्य संदेश यात्रा आयोजन को लेकर बावलिया बाबा भक्त मण्डल व भगवत जन कल्याण मिशन के कार्यकर्ता जुटे हैं। आयोजन समिति के अभयसिंह बडेसरा और मुकेश जलिन्द्रा ने बताया 11 दिसम्बर को सुबह सवा दस बजे कॉलेज रोड पर सनातन आश्रम पोद्दार पार्क स्थित परमहंस पीठ से पूजन-आरती के साथ नौ दिवसीय यात्रा आयोजन का शुभारंभ होगा। यात्रा के दौरान विभिन्न स्थानों पर बावलिया बाबा के कृपा शिष्य पं. प्रभुशरण तिवाड़ी के सानिध्य में बाबा के जीवन चरित्र का गुणगान किया जाएगा। लोगों को बाबा के भजनों, जीवन गाथा और संबंधित साहित्य के द्वारा उनके चमत्कारों से अवगत करवाया जाएगा। यात्रा पड़ाव स्थलों पर रथ में विराजमान बाबा के दिव्य स्वरूप की आरती, मंगलपाठ और प्रसाद वितरण का कार्यक्रम होगा।
यह रहेगा यात्रा कार्यक्रम : दिव्य संदेश यात्रा 11 दिसम्बर को चिड़ावा से चलकर दोपहर 12.30 बजे लोहारू, 3 बजे गोठड़ा, 5 बजे भिवानी पहुंचेगी। जहां यात्रा का रात्रि विश्राम रहेगा। दूसरे दिन 12 दिसंबर को यात्रा सुबह 11 बजे रोहतक, दोपहर 3 बजे बहादुरगढ़, शाम 5 बजे दिल्ली पहुंचेगी, जहां पर रात्रि विश्राम होगा। 13 और 14 दिसम्बर को दिल्ली में विभिन्न स्थानों पर कार्यक्रम होंगे। 15 दिसम्बर को गाजियाबाद, 16 दिसम्बर को नोएडा, 17 दिसम्बर को फरीदाबाद, 18 को गुरुग्राम और 19 दिसम्बर को  रेवाड़ी, नारनोल होते हुए यात्रा चिड़ावा लौटेगी।
Advertisement

Related posts

पहाड़ी लड़के का जज्बा देख सब कर रहे सलाम, आर्मी में भर्ती होने के लिए नोएडा की सड़कों पर लगा रहा 10 Km की दौड़, देखें वीडियो

Report Times

कलेक्टर ने चिड़ावा में हटाया कर्फ्यू

Report Times

पन्ना : पन्ना माझां गांव के पास सड़क हादसा, तीन गम्भीर घायल

Report Times

Leave a Comment