Report Times
latestOtherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मस्पेशल

शिव नगरी के देव बिड़ला के वरदाता बावलिया बाबा का जन्म उत्सव कल,विशाल भजन संध्या, दीप उत्सव नृत्य नाटिका, प्रसाद वितरण होंगे जन्म उत्सव के मुख्य कार्यक्रम

REPORT TIMES 
चिड़ावा। जन-जन आस्था के प्रतीक बिड़ला के वरदाता परमहंस पंडित गणेश नारायण बावलिया बाबा का जन्मोत्सव 9 दिसंबर को मुख्य बाजार साधना स्थली चौरसिया के मंदिर में धूमधाम से मनाया जाएगा। श्री बावलिया बाबा जन्म उत्सव समिति के अनुज भगेरिया, मुकेश हलवाई ने बताया कि बाबा के जन्म उत्सव पर सुबह दस बजे से लेकर देर रात्रि तक घी के हलवे, गरम बड़े, सुसवा का भोग प्रसाद वितरण किया जाएगा। शाम को 6.15 बजे 176 घी के दीपक से बाबा की महा आरती होगी और 11 किलो का हलवे के केक का भोग लगाया जाएगा। रात 8 बजे से भजन संध्या का आयोजन होगा।
इस दौरान शेखावाटी के उभरते कलाकार प्रेम शर्मा लक्ष्मणगढ़, वरदान म्यूजिकल ग्रुप भिवानी के संयोजन में भजनों की प्रस्तुतियां देंगे। हिसार की नृत्य नाटिका एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां माता काली, भोले नाथ अघोरी, हनुमान जी, राधेकृष्ण  जी की झांकियां मुख्य आकर्षण का केंद्र होगी। बाबा के मंदिर को फूलों से गुब्बारों से सजाया जाएगा। कार्यक्रम में मुख्य सहयोगी अरुण कुमार भगेरिया  पूर्व पार्षद समाजसेवी नथमल हलवाई हरिराम किठानिया, कैलाश फतेहपुरिया, अशोक मोदी, भाजपा नेता राजेश दहिया, दिनेश दाधीच, रजनीश राव आदि है। वहीं रामअवतार गोयल,  भादर मोदी, राजकुमार खरातिका, महेश मोदी आदि तैयारियों में जुटे हैं।
Advertisement

Related posts

अनलॉक-1 : राजस्थान सरकार की गाइडलाइंस जारी, कंटेनमेंट जोन में किसी भी प्रकार की छूट नहीं

Report Times

जानलेवा हमले के आरोपी दो युवकों को पुलिस टीम ने किया गिरफ्तार

Report Times

राजस्थान में 74 फीसदी से ज्यादा मतदान, टूटा 2018 का रिकॉर्ड

Report Times

Leave a Comment