Report Times
latestOtherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मस्पेशल

एमडी स्कूल चेयरमैन डांगी के सौजन्य से सरकारी स्कूल के 21 सौ विद्यार्थियों को मिली स्वेटर

REPORT TIMES 
चिड़ावा। राजकला राजकीय बाउमा विद्यालय में आज स्वेटर वितरण कार्यक्रम हुआ। झुंझुनूं रोड पर संचालित एमडी सीसै स्कूल के सौजन्य से क्षेत्र की 11 सरकारी स्कूलों के 21 सौ विद्यार्थियों को स्वेटर प्रदान की गई। जिसमें चिड़ावा नगरपालिका की दस और सुलताना की एक विद्यालय शामिल है। स्वेटर खरीद पर करीब पांच लाख रुपए खर्च हुए। वितरण कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भामाशाह और एमडी स्कूल के संचालक सुनील डांगी और समित डांगी थे।
अध्यक्षता सीबीईओ कैलाशचंद्र शर्मा ने की। विशिष्ट अतिथि एसीबीईओ सुशील शर्मा, कयूम अली, आरपी देवेंद्र झाझडिय़ा, प्रधानाचार्य प्रदीप मोदी, महेंद्र वर्मा, अशोक कटेवा और सहायक प्रशासनिक अधिकारी शेखर शर्मा थे। मुख्य अतिथि डांगी ने कहा कि सरकारी स्कूलों के विद्यार्थियों को स्वेटर सम्मान स्वरूप दी जा रही हैं।  कार्यक्रम में नगरपालिका क्षेत्र की राजकीय विद्यालयों, संस्कृत विद्यालयों को छात्र संख्या के अनुसार स्वेटर प्रदान की गई। प्रधानाचार्य सरोज दाधीच और सुनील ने आभार जताया। संचालन देवेंद्र कुमार और विनोद कुमार शर्मा ने किया।
Advertisement

Related posts

सुप्रीम कोर्ट में नीट पीजी पर सुनवाई थोड़ी देर में होगी शुरू, 21 मई की परीक्षा को टालने की है मांग

Report Times

विश्व विरासत दिवस:भाजपा ने न्याय पखवाड़े के तहत विरासत दिवस मनाया, स्वच्छता पर दिया जोर; 19 स्वच्छता सैनानियों का किया सम्मान

Report Times

पीने के पानी की समस्या लेकर एसडीएम के पास गई महिलाओं पर एसडीएम हुये गुस्सा

Report Times

Leave a Comment