Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

बीटेक के छात्र ने की ताई की नृशंस हत्या, सिर पर मारा हथौड़ा, मार्बल कटर से किए 10 टुकड़े

REPORT TIMES 

Advertisement

दिल्ली के महरौली में श्रद्धा मर्डर केस की तरह राजस्थान की राजधानी जयपुर में भी एक महिला नृशंस हत्या का मामला सामने आया है. महिला के भतीजे ने ही उसकी हत्या कर शव के 10 टुकड़े कर दिए. रूह कंपा देने वाली यह घटना शहर के विद्याधर नगर थाना इलाके की है. जहां एक कैंसर पीड़ित 64 वर्षीय महिला सरोज शर्मा के घर से लापता होने के मामले की जांच के दौरान हत्या का खुलासा हुआ. अपनी ताई से मामूली विवाद के चलते भतीजे ने ही सिर पर हथौड़ा मारकर ताई की हत्या कर दी. फिर शव के मार्बल कटर से टुकड़े कर दिल्ली रोड पर पड़ने वाले जंगल में फेंक दिए.

Advertisement

मामले का खुलासा करते हुए डीसीपी नॉर्थ परिस देशमुख ने बताया कि बीती 11 दिसंबर को विद्याधर नगर थाने में अनुज शर्मा ने अपनी ताई सरोज शर्मा के मंदिर जाने के बाद घर नहीं लौटने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. मामले की जांच के दौरान जब पुलिस पीड़िता के घर पहुंची तो पुलिस को संदेह हुआ. जांच में सामने आया कि रिपोर्ट कराने वाला अनुज खुद 13 दिसंबर को हरिद्वार और दिल्ली गया है. पुलिस ने दिल्ली से लौटने पर अनुज को लोकेशन के आधार पर ट्रेस कर हिरासत में ले लिया.

Advertisement

दिल्ली जाने की इजाजत नहीं दी तो मारे हथौड़े

Advertisement

पूछताछ में आरोपी अनुज ने अपना जुर्म कबूल लिया. पुलिस की माने तो 11 दिसंबर को अनुज के घर के अन्य सदस्य किसी काम से बाहर गए हुए थे . अनुज बीटेक होल्डर है जो लंबे समय से हरे कृष्णा मूवमेंट से जुड़ा हुआ था . और भजन कीर्तन का काम करता था. अनुज घर पर कैंसर पीड़ित अपनी ताई सरोज की सेवा भी करता था. लेकिन उसने अपनी ताई से दिल्ली जाने की इजाजत मांगी तो उन्होंने इंकार कर दिया. बस तैश में आकर अनुज ने लोहे के हथौड़ से अपनी ताई के सिर पर कई वार कर उसकी हत्या कर दी.

Advertisement

Advertisement

ताई के टोकने से था परेशान

Advertisement

ताई की हत्या के बाद पुलिस से बचने के लिए उसने सीकर रोड दुकान से मार्बल कटर खरीदा और ताई के शव के कई टुकड़े कर बाल्टी और सूटकेस में भरे और कार से दिल्ली रोड जाकर जंगल में फेंक दिए. पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के बाद दिल्ली रोड जंगल में सघन तलाश कर शव के करीब 8 टुकड़े बरामद किए है. प्रारंभिक जांच में सामने आया कि आरोपी अनुज बचपन से ही टोका टोकी को लेकर अपनी ताई से लंबे से नाराज था. घटना के दिन भी घर पर कोई और परिजन नहीं थे. इस दौरान टोकने से नाराज होकर उसने अपनी ताई की हत्या कर दी और शव के कई टुकड़े कर जंगल में फेंक दिए. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है.

Advertisement

खून के दाग साफ करते देखा तो शक हुआ

Advertisement

11 दिसम्बर को ताई की हत्या करने के बाद 13 दिसंबर को अनुज फर्श पर खून के दाग साफ कर रहा था अचानक उसकी चचेरी बहन मोना आ गई. बहन ने जब खून के दाग देखे तो अनुज से पूछा. अनुज ने कहा उसे नकसीर आ गई थी इसलिए खुद का खून साफ कर रहा है. मगर चचेरी बहन को शक हुआ तो उसने विद्याधर नगर थानाधिकारी वीरेंद्र कुरील को इसकी सूचना दी. उसके बाद थानाधिकारी ने शक के आधार पर अनुज को हिरासत में लिया. पुलिस की कड़ी पूछताछ के सामने अनुज टूट गया और अपना जुर्म स्वीकार कर लिया. पुलिस अब अनुज से बॉडी के बाकी बचे 2 टुकड़े बरामद करने के लिए पूछताछ कर रही है. आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद कोर्ट ने 3 दिन के पीसी रिमांड पर भेज दिया है.

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : कोर्ट के पास नोहरे की ढही दीवार, मकान में आई दरार

Report Times

संकट में जोशीमठ… क्या PM मोदी की महत्वाकांक्षी चारधाम परियोजना पर लगेगा ग्रहण?

Report Times

राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रोपदी मुर्मू का जयपुर में जोरदार स्वागत ओढाई ओढनी

Report Times

Leave a Comment