Report Times
Entertainment

विवेक अग्निहोत्री 5 पहरेदारों के साथ सुबह की सैर पर निकले, लोगों ने कहा- हमारे पैसे में से..

द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह मॉर्निंग वॉक के लिए जाते नजर आ रहे हैं और उनके साथ बॉडीगार्ड भी है। उन्होंने कहा कि कश्मीर से कश्मीरी पंडितों की हत्या और पलायन पर आधारित फिल्म बनाने की उन्हें कीमत चुकानी पड़ी। इंटरनेट पर इस वीडियो को लेकर विवेक अग्निहोत्री को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Advertisement

विवेक अग्निहोत्री मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे
विवेक ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘कश्मीर में हिंदुओं के नरसंहार को दिखाने की कीमत चुकानी पड़ेगी। हिंदू बहुसंख्यक देश में अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता, विवेक ने हैशटैग ‘अपने देश में कैद’ और ‘फतवा’ भी जोड़ा है। वह ब्लैक ट्रैक सूट में नजर आ रहे हैं, उनके साथ सुरक्षाकर्मियों का एक पूरा जत्था चल रहा है।

Advertisement

इस वीडियो को लेकर ट्विटर पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा, “ओह माय टैक्स मनी” और दूसरे ने लिखा, “टैक्स पेयर्स के पैसे की बर्बादी!” तो एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘चलिए अपने टैक्स के पैसों से सिक्योरिटी लेकर अपनी फिल्मों को टैक्स फ्री करते हैं।’ कुछ ने यह भी दावा किया कि फिल्म निर्माता अपने Y + सुरक्षा कवच को दिखा रहे थे।

Advertisement

लोगों ने सवाल किए
इस साल मार्च में उनकी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की रिलीज के बाद, फिल्म निर्माता को वाई-श्रेणी का सुरक्षा कवच दिया गया था, जिसकी सुरक्षा चार से पांच सशस्त्र कमांडो करते हैं। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 340 करोड़ का कलेक्शन किया था। साथ ही यह इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्मों में से एक है। इसमें मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी, चिन्मय मंडलेकर और भाषा सुंबली ने अभिनय किया था।

Advertisement
Advertisement

Related posts

Bigg Boss 16 Video: आखिर ऐसा क्या हुआ की अंकित ने साजिद का पर्दाफाश किया!

Report Times

आलिया संजय भंसाली के प्रोजेक्ट पर शुरू करेंगी काम, मां बनने के बाद पहली शूटिंग

Report Times

कंगना रानौट ने फिल्म के लिए अपनी सारी प्रॉपर्टी रखी गिरवी, कहा- ये मेरे लिए एक नया जन्म है..

cradmin

Leave a Comment