Report Times
Entertainment

हॉकी खिलाड़ी ने उर्फी जावेद पर किया कमेंट, रो पड़ी एक्ट्रेस बोलीं- कितना सहन…

उर्फी जावेद किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरने के लिए जानी जाती हैं। उर्फी का भारतीय हॉकी खिलाड़ी युवराज वाल्मीकि से झगड़ा हुआ था। सोशल मीडिया पर इस तू-तू मैं-मैं के बाद अब एक्ट्रेस फूट-फूट कर रो रही हैं। उर्फी की दुबई में गिरफ्तारी पर युवराज ने की टिप्पणी अब उर्फी ने जवाब दिया है। लेकिन कोई न कोई हमेशा उर्फी को समझाने या उसकी शांति भंग करने आ जाता है। हाल ही में उर्फी का भारतीय हॉकी खिलाड़ी युवराज वाल्मीकि से झगड़ा हुआ था।

Advertisement

युवराज ने कमेंट किया
इसकी शुरुआत तब हुई जब एक पैपराजी ने उर्फी का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। युवराज ने इस वीडियो पर आपत्तिजनक कमेंट किया, जो उर्फी को बिल्कुल पसंद नहीं आया। वीडियो में उर्फी के दुबई में गिरफ्तार होने की बात कही जा रही थी। इस पर युवराज ने कमेंट में लिखा, ‘धन्यवाद दुबई। कृपया इसे हमेशा अपने पास रखें।

Advertisement

इस कमेंट के जवाब में उर्फी जावेद ने लिखा, ‘आपको मेरे कपड़ों से इतनी दिक्कत है और फिर भी आप मेरे पर्सनल पेज पर मैसेज कर देते हैं। वैसे, आपके द्वारा भेजे गए मैसेज के स्क्रीनशॉट अभी भी मेरे पास हैं।

Advertisement

इसके बाद एक वेबसाइट पर उर्फी जावेद के बारे में बात करते हुए युवराज ने कहा, ‘उर्फी का दिमाग खराब हो गया है। मैंने यह कभी नहीं कहा लेकिन वे वास्तव में एक अपमान हैं। अगर उनके पास मैसेज हैं, तो वह उन्हें साझा कर सकती है। मैंने पैपराज़ी की पोस्ट पर उर्फी के प्रचार बंद करने के लिए टिप्पणी की थी। यह समझना चाहिए कि कौन से कपड़े कब और कहां पहने जाते हैं। बिकिनी पहनकर किसी प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल नहीं होंगी दीपिका पादुकोण।

Advertisement
Advertisement

Related posts

Kareena Kapoor अपनी Glowing Skin के लिए करती हैं इस तेल का इस्तेमाल, जानिए एक्ट्रेस का Secret

Report Times

फैन्स देंगे शाहरुख को खास तोहफा: ‘पठान’ के ‘फर्स्ट डे-फर्स्ट शो’ के लिए खास तैयारी की गई है,

Report Times

सूर्यवंशम में अमिताभ बच्चन का पोता बड़ा होकर दिखता है हैंडसम हंक, लेटेस्ट लुक देख कर पहचानना हुआ मुश्किल अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म सूर्यवंशम 1998 में आई थी.

Report Times

Leave a Comment