Report Times
Entertainment

हॉस्पिटल गई उर्वशी ऋषभ पंत को देखने के लिए !

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एक एक्सीडेंट में बुरी तरह से घायल हो गए थे। एक्सीडेंट की तस्वीरें देखकर कोई भी हैरान हो जाएगा। इस हादसे में ऋषभ पंत को काफी ज्यादा चोटें आई हैं। फैंस ऋषभ पंत की जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड की एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला उनसे मिलने अस्पताल पहुंची हैं।एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल की तस्वीरें शेयर की है, जिसे देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि वह अस्पताल गई थी। ये वोई अस्पताल है जहां ऋषभ पंत को भर्ती रखा गया है। एक्ट्रेस ने इस बात की पुष्टि नहीं की हैं,लेकिन उनकी स्टोरी देखकर लग रहा है कि वह ऋषभ पंत से मिलने पहुंची थी। कुछ दिन पहले उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत सी फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर पर उर्वशी ने सफेद कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। एक्ट्रेस ने इस फोटो में कैप्शन पर लिखा था ”praying”। हाल ही में उर्वशी रौतेला की माता मीरा रौतेला ने इंस्टाग्राम पर क्रिकेटर का एक फोटो शेयर कर ऋषभ के हेल्थ को लेकर दुआ मांगी थी।
ऋषभ पंत दिल्ली से रुड़की जा रहे थे। उसी वक्त उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। इसके बाद 108 की मदद से उपचार के लिए ऋषभ पंत को रुड़की के सिविल अस्पताल भेजा गया था। यह घटना सुबह करीब 5.15 मिनट में हुई।

Advertisement
Advertisement

Related posts

Anand Pandit Daughter Reception: शाहरुख खान सूट-बूट में दिखे काफी डैशिंग, साड़ी में बेहद खूबसूरत लगी तापसी पन्नू, देखें कौन-कौन पहुंचा

Report Times

अनन्या पांडे को देख कर बोले लोग ये तो उर्फी की कॉपी है

Report Times

अक्षय कुमार आनंद एल राय की छोड़ी ‘गोरखा’, निर्माता ने किया खुलासा

Report Times

Leave a Comment