Report Times
Entertainment

जरूरतमंदों की मदद करेंगे सोनू सूद, कोरोना शुरू होते ही किया ट्वीट

दुनिया के बाकी देशों के साथ-साथ भारत में एक बार फिर से कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से इजाफा देखने को मिल रहा है। भारत के हर राज्य में कोरोना के मामले हर दिन बढ़ते जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि पिछले दो साल के बाद इस साल कोरोना की तीसरी लहर नए लक्षणों के साथ आएगी। ऐसे में लोगों में डर का माहौल देखा जा रहा है। इस बीच बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने लोगों को सुरक्षित रहने की सलाह देते हुए कहा है कि मैं आपके साथ हूं। बता दें कि सोनू सूद इस समय महाकाल का आशीर्वाद लेने के लिए उज्जैन गए हैं।

Advertisement

सोनू सूद पूरी तैयारी के साथ कोरोना वायरस से लड़ने के लिए तैयार हैं। हाल ही में उन्होंने ट्वीट किया कि वह और उनकी सेवाएं जरूरतमंद लोगों के लिए उपलब्ध रहेंगी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- ‘कोरोना से सावधान, डरो मत, भगवान न करे आपको मेरी जरूरत हो, लेकिन जरूरत महसूस हो तो याद रखना..नंबर वही है’.

Advertisement

कोरोना से लड़ने के लिए बैठकें की जा रही हैं
ट्वीट के अलावा सोनू ने कहा कि वह इस समय जरूरतमंदों की मदद के लिए अपने वॉलंटियर्स और टीम मेंबर्स के साथ मीटिंग कर रहे हैं। वे यह भी तैयारी कर रहे हैं कि स्थिति हाथ से निकलने से पहले उनके पास क्या योजना है।

Advertisement

जरूरतमंदों की मदद करेंगे
सोनू ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से हमने अपने स्वयंसेवकों और अन्य क्षेत्रों और गांवों में मिलकर काम करने वालों के साथ बैठकें की हैं। उन्होंने अपनी जरूरतों के लिए चीजों को तैयार रखने की व्यवस्था की है। हम किसी भी मदद के लिए तैयार हैं। हम दवाओं, ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर या जो भी आवश्यक हो और जितना संभव हो सके लोगों की मदद करेंगे। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि इस दौरान कोई फोन कॉल खाली न जाए। जो भी हमसे संपर्क करेगा उसकी आवश्यकता के अनुसार हम प्रदान करने का प्रयास करेंगे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

सिद्धार्थ का दमदार एक्शन लेकिन कहानी के पक्ष पर कमजोर पड़ गया ‘मिशन’

cradmin

तुनिषा शर्मा के आरोपी शीज़ान खान के साथ 3 महीने तक प्रेम संबंध थे : पुलिस

Report Times

हॉस्पिटल गई उर्वशी ऋषभ पंत को देखने के लिए !

Report Times

Leave a Comment