Report Times
GENERAL NEWS

नवसारी बस हादसे पर सीएम योगी ने जताया दुख, श्रीराम से की प्रार्थना

गुजरात के नवसारी में शनिवार को एक मिनी बस और एसयूवी की टक्कर में नौ लोगों की मौत हो गई और 25 अन्य घायल हो गए। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इस हृदयविदारक घटना पर शोक व्यक्त किया और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

Advertisement

सीएम योगी ने हादसे पर दुख जताया

Advertisement

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘गुजरात के नवसारी में सड़क हादसे में लोगों की मौत दिल दहला देने वाली है। इस त्रासदी में अपने प्रियजनों को खोने वाले सभी परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। भगवान श्री राम से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान देने तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना है।

Advertisement

पीएम मोदी ने भी शोक व्यक्त किया

Advertisement

नवसारी में हुए हादसे पर पीएम मोदी ने भी दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘नवसारी में सड़क हादसों में लोगों की मौत से दुखी हूं। मेरे विचार शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। मुझे उम्मीद है कि घायल जल्द ही ठीक हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि पीएमएनआरएफ की ओर से प्रत्येक मृतक के परिजन को दो-दो लाख रुपये दिए जाएंगे। साथ ही घायलों को 50 हजार रुपए की मदद भी दी जाएगी।

Advertisement

बस चालक को दिल का दौरा पड़ा

Advertisement

जबकि नवसारी ग्रामीण पुलिस निरीक्षक डी.के. पटेल ने संवाददाताओं को बताया कि दुर्घटना वेसमा सर्किल के पास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर हुई। एसयूवी फॉर्च्यूनर वलसाड से अंकलेश्वर जा रही थी, जबकि लग्जरी मिनी बस अहमदाबाद से वलसाड जा रही थी। पटेल ने बताया कि बस चालक को दिल का दौरा पड़ा, जिसके कारण यह हादसा हुआ. मृतकों में से आठ एक एसयूवी में यात्रा कर रहे थे और एक बस यात्री था।

Advertisement
Advertisement

Related posts

दिल्ली में पारा 5.5 डिग्री सेल्सियस पहुंचा, जानें मौसम और प्रदूषण का पूरा हाल

Report Times

दिल्ली में 4 डिग्री पहुंचा पारा, उत्तर भारत में ठंड ने बढ़ा दी सिहरन , पढ़ें मौसम का ताजा अपडेट

Report Times

बजट से पहले टीम मोदी में बदलाव की संभावना, चुनावी कैलेंडर को लेकर बीजेपी हो रही तैयार

Report Times

Leave a Comment