Report Times
Entertainment

बिग बॉस प्रतियोगी अंकित गुप्ता, गौतम सिंह विज नए शो जुनूनियत के साथ कलर्स पर लौट आए हैं।

बिग बॉस प्रतियोगी अंकित गुप्ता, गौतम सिंह विज नए शो जुनूनियत के साथ कलर्स पर लौट आए हैं।

Advertisement

बिग बॉस 16 के प्रतियोगी अंकित गुप्ता और गौतम सिंह विज के प्रशंसक एक ट्रीट हैं क्योंकि यह जोड़ी एक नए शो जुनूनियत के साथ कलर्स पर लौट आई है। यह शो जल्द ही प्रसारित होने वाला है और इसमें दो सितारे मुख्य भूमिकाओं में होंगे। यह शो पंजाब पर आधारित है और इसमें क्रमशः जहान, जॉर्डन और इलाही की मुख्य भूमिकाओं के साथ नेहा राणा भी देखने को मिलेगी। यह शो पंजाब में संगीत के गहरे संबंध और राज्य द्वारा प्रदान की जाने वाली प्रतिभाओं के पूल को रेखांकित करता है।

Advertisement

एक दिलचस्प कहानी और तीन सितारों की मुख्य भूमिकाओं के साथ, शो के हिट होने की उम्मीद है। प्रशंसक तिकड़ी को एक्शन में देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं और यह जानने के लिए उत्साहित हैं कि शो में उनके लिए क्या है। टीवी अभिनेता अंकित गुप्ता, गौतम सिंह विज और नेहा राणा अपने आगामी शो जुनूनियत के साथ कलर्स पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। वे काल्पनिक नाटक में मुख्य भूमिकाएँ निभाते नज़र आएंगे।

Advertisement

गौतम विज ने डेली सोप की अवधारणा और तीन संगीत प्रेमियों के इर्द-गिर्द कैसे घूमती है, के बारे में बात की। नेहा राणा, जो प्रमुख महिला इलाही का किरदार निभा रही हैं, खुद संगीत की शौकीन हैं और उन्होंने शो का हिस्सा बनने पर अपनी खुशी जाहिर की। जुनूनियत जल्द ही कलर्स पर प्रसारित होने वाला है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

Bigg Boss 16 Video: आखिर ऐसा क्या हुआ की अंकित ने साजिद का पर्दाफाश किया!

Report Times

फैन्स देंगे शाहरुख को खास तोहफा: ‘पठान’ के ‘फर्स्ट डे-फर्स्ट शो’ के लिए खास तैयारी की गई है,

Report Times

केएल राहुल-अथिया शेट्टी : महल की तरह सजाया गया है सुनील शेट्टी का घर

cradmin

Leave a Comment