Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंनागौरराजस्थानस्पेशल

नागौर: नशे में धुत सरकारी डॉक्टर ने गर्भवती समेत 3 लोगों को कार से कुचला, 1 की मौत

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के नागौर जिले में एक भयावह हादसा सामने आया है जहां एक सरकारी डॉक्टर ने तीन लोगों को कुचलकर मौत के घाट उतार दिया. मिली जानकारी के मुताबिक गाड़ी से कुचलने से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं दो घायलों का इलाज जारी है जिसमें एक गर्भवती महिला भी शामिल है. बताया जा रहा है कि जिले के जेएलएन अस्पताल के परिसर में ही सरकारी डॉक्टर ने अपनी कार से तीन लोगों को कुचल दिया. वहीं एक प्राइवेट एंबुलेंस को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया. जानकारी के अनुसार, डॉक्टर नशे में धुत होकर कार चलाता हुआ पहुंचा और 3 लोगों को कुचलते हुए कार आगे ले गया. इस हादसे में चेनार निवासी भंवरलाल मेघवाल की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, नागौर की रहने वाली एक महिला बुरी तरह से घायल हो गईं. नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने घटना के बाद डॉक्टर के खिलाफ हिट एंड रन का मामला दर्ज करने की मांग की है. बताया जा रहा है कि डॉक्टर नशे में इस तरह से धुत था कि वह तीन लोगों को कुचलते हुए उसने आगे खड़ी एक एंबुलेंस में जाकर टक्कर मारी और फिर इसके बाद डॉक्टर की कार अस्पताल परिसर में एक पेड़ से जा टकराई. घटना के बाद अस्पताल परिसर के कार्मिक डॉक्टर को अस्पताल के अंदर ले गए.

Advertisement

Advertisement

नशे में धुत होकर अस्पताल में दौड़ाई कार

Advertisement

बता दें कि नागौर का जेएलएन अस्पताल सबसे बड़ा सरकारी अस्पताल है जहां गुरुवार उस समय भगदड़ मच गई जब अस्पताल परिसर में एक डॉक्टर नशे में धुत होकर कार चलाता हुआ पहुंचा और 3 लोगों को कुचलता हुआ चला गया. इस दौरान अस्पताल आए चेनार के रहने वाले भंवरलाल मेघवाल उसकी चपेट में आ गए जिन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं नागौर की रहने वाली नजमा इसमें बुरी तरह से घायल हो गई. डॉक्टर नशे में इतना धुत था कि वह टक्कर मारने के बाद भी नहीं रूका और आगे जाकर एक पेड़ से टकराने के बाद ही कार रूकी. वहीं मौजूद लोगों का कहना है कि अस्पताल के डॉक्टर नेगी को अस्पताल के कार्मिक ने पीछे के दरवाजे से फरार कर दिया है.

Advertisement

गर्भवती महिला हुई बुरी तरह घायल

Advertisement

वहीं इस हादसे में घायल हुई नजमा गर्भवती है जो अस्पताल में डॉक्टर को दिखाने के लिए आई थी. कार के अस्पताल में घुसने के दौरान नजमा अस्पताल परिसर में अंदर घुस रही थी तभी पीछे से डॉक्टर की कार पहुंची और नजमा को टक्कर मारते हुए आगे चली गई. वहां मौजूद लोगों का कहना है कि कार की टक्कर इतनी खतरनाक थी कि नजमा हवा में उछल कर गिर गई. फिलहाल नजमा का अस्पताल में इलाज चल रहा है और मृतक के शव को अस्पताल परिसर को मोर्चरी में रखवाया गया है.

Advertisement

हिट एंड रन का केस हो : बेनीवाल

Advertisement

घटना के बाद सांसद बेनीवाल ने कहा कि नागौर में एक चिकित्सक द्वारा लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए एक्सीडेंट कर देना दुर्भाग्यपूर्ण घटना है, उक्त दुर्घटना में संबंधित लापरवाह चिकित्सक के विरुद्ध हिट एंड रन का मामला दर्ज करके कठोरतम कानूनी कार्यवाही करवाने को लेकर रेंज आईजी अजमेर और एसपी नागौर को फोन पर निर्देश दिए हैं. बेनीवाल ने कहा कि उक्त दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और कुछ लोग घायल हो गए. सांसद ने कहा कि नागौर स्थित जिला चिकित्सालय में ड्यूटी के समय एक दर्जन चिकित्सक शराब पीकर बैठें रहते है, मैंने जिला कलक्टर के साथ अस्पताल का दौरा पिछले महीनों में किया तब व्यवस्था में सुधार हेतु आवश्यक निर्देश दिए थे लेकिन कोई व्यापक सुधार नजर नहीं आया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

PM मोदी को ‘नीच’ कहने पर कांग्रेस भी AAP पर भड़की, कहा- बर्दाश्त नहीं करेगा गुजरात

Report Times

धमाके के साथ गिरे ट्विन टावर, आसमान तक उठा धूल का गुबार देखिए

Report Times

अब हेलमेट न पहनने वालों की नहीं है खैर, ट्रैफिक पुलिस ने एक दिन में काटे 52 हजार से अधिक चालान

Report Times

Leave a Comment