Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंभरतपुरराजस्थानस्पेशल

भरतपुर में दिनदहाड़े बैंक से 10 लाख की लूट, बैंक मैनेजर के सिर पर तान दी बंदूक

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के भरतपुर जिले में गुरुवार दिनदहाड़े एक बैंक में लूट की बड़ी वारदात सामने आई है. मिली जानकारी के मुताबिक जिले के वैर कस्बे में तीन नकाबपोश बदमाश पंजाब नेशनल बैंक की एक शाखा में घुस गए और बैंक मैनेजर के सिर पर बंदूक रखकर करीब 10 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने हथियार के दम पर सभी कर्मचारियों और उपभोक्ताओं को बैंक के एक कमरे में बंद कर दिया था और इसके बाद लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. वहीं कैश लेने के बाद तीनों बदमाश अपनी बाइक से वहां से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने कस्बे की नाकाबंदी करवाई और फिलहाल बदमाशों की तलाश की जा रही है. बता दें कि लूट की वारदात को सुबह करीब 11 बजे अंजाम दिया गया.  बताया जा रहा है कि जब सुबह 10.58 बजे तीन नकाबपोश बदमाश बैंक में घुसे तो वहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया. बदमाशों ने पहले तो हथियार की नोक पर सभी कर्मचारियों और बैंक में मौजूद उपभोक्ताओं को एक कमरे में बंद कर दिया और इसके बाद कैश को बैग में भरा.

Advertisement

Advertisement

बदमाशों को देख शोर मचाने लगे कर्मचारी

Advertisement

वहीं बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज भी सामने आया है जिसमें दो हथियारबंद बदमाश देखे जा सकते हैं जिनमें से एक ने शॉल ओढ़ रखा है और अपना चेहरा छुपाए हुए है. वहीं बाकी दो बदमाश कैशियर और कर्मचारियों के डेस्क पर पहुंचकर हथियार दिखाते हैं. इसके बाद एक बदमाश कमरे की ओर इशारा करता देखा जा सकता है और थोड़ी ही देर बाद वह नीले रंग के बैग में कैश भरकर तेजी से फरार हो जाते हैं. इस दौरान बंद कर्मचारियों ने कमरे की खिड़की से शोर मचाया तो बाहर की तरफ दुकान पर बैठे कुछ लोग बैंक के अंदर आए और गेट खोल कर कर्मचारियों को बाहर निकाला. वहीं इसके बाद ही बैंक कर्मचारियों ने लूट की सूचना पुलिस को दी.

Advertisement

बदमाशों की तलाश कर रही पुलिस

Advertisement

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही वैर थानाधिकारी सुमेर सिंह, सीओ निहाल सिंह और जिला पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह मौके पर पहुंचे और पुलिस की टीम फिलहाल सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. वहीं पुलिस ने नाकाबंदी करते हुए बदमाशों की तलाश में एक टीम गठित कर दी है. घटना को लेकर एसपी श्याम सिंह ने कहा कि बदमाशों की तलाश की जा रही है और उन्हें जल्द से जल्द पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

Advertisement

 

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

मिनी मैराथन का आयोजन :तालुका विधिक सेवा समिति चिड़ावा के तत्वावधान में निकली मैराथन

Report Times

नीरज चोपड़ा पहले ही थ्रो में वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप के फाइनल में, पेरिस ओलिंपिक के लिए भी किया क्वालिफाई

Report Times

शाओमी इंडिया को कर्नाटक हाई कोर्ट ने दी राहत, प्रवर्तन निदेशालय के आदेश पर लगाई रोक

Report Times

Leave a Comment