Report Times
latestOtherअलवरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

अलवर जिला अस्पताल में दिनदहाड़े फायरिंग, कुख्यात बदमाश लादेन पर बरसाई गोलियां

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के अलवर जिले के बहरोड़ इलाके में गुरुवार सुबह उपजिला अस्पताल में एक फायरिंग का मामला सामने आया है जहां कुख्यात बदमाश विक्रम गुर्जर उर्फ लादेन पर बदमाशों ने गोलियां बरसाई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एक बदमाश को पकड़ लिया. वहीं फायरिंग कर एक बदमाश मौके से फरार होने में सफल रहा. मिली जानकारी के मुताबिक अस्पताल में अचानक फायरिंग होने के बाद वहां अफरातफरी का माहौल हो गया और लोग चीखने-चिल्लाने लगे. बता दें, पुलिस लादेन को जिला अस्पताल में मेडिकल के लिए लाई थी जहां कुछ बदमाशों और पुलिस के बीच आमने-सामने फायरिंग हो गई. वहीं इस घटना में दो महिलाओं के पैर में भी गोली लगी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मालूम हो कि लादेन गैंग और पपला गुर्जर के बीच पुरानी रंजिश है.

Advertisement

वहीं घटना के बाद बहरोड़ पुलिस ने बदमाशों के पकड़ने के लिए नाकाबंदी करवाई है. जानकारी के मुताबिक विक्रम उर्फ लादेन दो दिन की पुलिस रिमांड है पर जहां बहरोड़ पुलिस उसका मेडिकल कराने के लिए उसे लेकर अस्पताल पहुंची थी. वहीं घटना में पास में मौजूद दो महिलाओं को गोली लगने के बाद उनका इलाज शुरू कर दिया गया है.

Advertisement

Advertisement

पपला गैंग का दुश्मन है लादेन

Advertisement

जानकारी के लिए बता दें कि बहरोड़ थाने के हिस्ट्रीशीटर विक्रम उर्फ लादेन को पुलिस ने जयपुर जेल से प्रोडक्शन वारंट लिया था और बहरोड़ पुलिस को बदमाश लादेन की काफी समय से तलाश थी. बता दें कि लादेन पर कई थानों में रंगदारी, अवैध वसूली के मामले चल रहे हैं और इसे पपला गैंग का दुश्मन माना जाता है. वहीं फिलहाल लादेन व्यापारी को धमकी देकर अवैध वसूली के मामले में फरार चल रहा था.

Advertisement

बहरोड़ थाना प्रभारी वीरेंद्र पाल बिश्नोई का कहना है कि भिवाड़ी पुलिस की डीएसटी टीम ने जयपुर की स्पेशल टीम को लादेन की लोकेशन जयपुर में होने की जानकारी दी थी जिसके बाद जयपुर पुलिस ने 3 दिन पहले ही बदमाश को गिरफ्तार किया था और सोमवार की शाम को लादेन को बहरोड़ पुलिस के हवाले किया गया था.

Advertisement

वर्चस्व की लड़ाई में होती रहती है गैंगवार

Advertisement

गौरतलब है कि बदमाशों की गैंग के बीच आपसी वर्चस्व की लड़ाई और रंजिश को लेकर इस तरह की बहरोड़ में फायरिंग की घटनाएं देखी जाती रही है. विक्रम लादेन पर हुई फायरिंग की घटना के बाद एक बार फिर से बहरोड़ में गैंगवार की संभावनाएं तेज हो गई है.बताया जा रहा है कि लादेन के खिलाफ 20 से अधिक मामले दर्ज हैं जिसमें बहरोड़, नीमराना, कोटपुतली और जयपुर में हत्या, लूट, डकैती, अवैध वसूली जैसे संगीन केस दर्ज हैं. वहीं लादेन गैंग ने करीब 2 साल पहले बदमाश जसराम गुर्जर की गोली मारकर हत्या कर दी थी जिसके बाद से दोनों ही गैंग बदला लेने के लिए एक-दूसरे पर हमला करती रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

सुपर 4 के अपने दूसरे मुकाबले में श्रीलंका ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI

Report Times

असम में आयी अभूतपूर्व बाढ़ से कई इलाके, गांव जलमग्न हो गए हैं और फसलें तथा इमारतें क्षतिग्रस्त हो गई हैं।

Report Times

संसद कांड: दिल्ली पुलिस ने आरोपियों की 15 दिनों की रिमांड मांगी

Report Times

Leave a Comment