Report Times
latestOtherअलवरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

‘जनाक्रोश सभा में अश्लील डांस गंभीर अनुशासनहीनता’ एक्शन में आए सतीश पूनिया..मांगी रिपोर्ट

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के अलवर जिले में बीजेपी की जन आक्रोश सभा के दौरान मंच पर महिला के अश्लील डांस का मामला गरमा गया है. मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के बाद अब राजस्थान बीजेपी ने इस पर संज्ञान लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक मामला सामने आने के बाद बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने इस पर एक्शन लिया है. उन्होंने इस मामले को गंभीर अनुशासनहीनता करार देते हुए अलवर दक्षिण बीजेपी जिलाध्यक्ष संजय नरूका से कार्यक्रम को लेकर रिपोर्ट तलब की है. दरअसल अलवर जिले के खेड़ली में मंगलवार को बीजेपी की जनाक्रोश सभा का आयोजन किया गया था जहां भीड़ जुटाने के लिए सभा में महिला डांसरों को बुलाया गया और कार्यक्रम देखने के लिए जुटी भीड़ और महिला डांसरों ने बीजेपी सांसद और नेताओ की मौजूदगी में अश्लील गानों पर जमकर डांस किया था. बीजेपी की इस जनसभा के दौकान हुए अश्लील डांस के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए जिसके बाद बीजेपी की जन आक्रोश यात्रा की फिर से किरकिरी हुई. मालूम हो कि इससे पहले बीजेपी की जन आक्रोश रैली के दौरान नेताओं के आपस में लड़ने और गाली-गलौच के भी कई वीडियो वायरल हुए थे.

Advertisement

Advertisement

पूनिया ने कहा- अश्लील डांस करना है अनुशासनहीनता

Advertisement

वहीं इस मामले पर राजस्थान बीजेपी के अध्यक्ष सतीश पूनिया ने गुरुवार को अलवर दक्षिण जिलाध्यक्ष को पत्र लिखकर कहा कि ”सार्वजनिक माध्यमों से आपके जिले के खेड़ली कस्बे का एक प्रकरण मेरी जानकारी में आया है, जिसमें बीजेपी जन आक्रोश महासभा के मंच पर एक महिला नृत्य करते नजर आ रही है.

Advertisement

पूनिया ने कहा कि इस हरकत से पार्टी की छवि को धूमिल करने की कोशिश की गई है और यह एक गंभीर अनुशासनहीनता का मामला है. पूनिया ने आदेश देकर कहा कि उस सभा के आयोजक कौन थे? किसके निर्देशन में यह हुआ है? पार्टी के मंचों पर इस तरह के आयोजन की कतई इजाजत नहीं है. ऐसे में आपको निर्देश दिया जाता है कि इस मामले की पूरी जानकारी बिना देरी किए मुझे भिजवाएं.” वहीं पूनिया ने इस लेटर की कॉपी बीजेपी राजस्थान के प्रदेश प्रभारी और राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, जयपुर संभाग प्रभारी मदन दिलावर और अलवर दक्षिण जिला प्रभारी विष्णु चेतानी को भी भेजी है.

Advertisement

सांसद की मौजूदगी में हुआ था अश्लील डांस

Advertisement

बताया जा रहा है कि कस्बे के बाजार में बीजेपी द्वारा आयोजित जन आक्रोश सभा के दौरान मुख्य अतिथि दिल्ली सांसद रमेश बिधूड़ी एवं बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष माधोराम चौधरी थे. इस दौरान बिधूड़ी के पोस्टर लगे मंच पर डांसरों के अश्लील डांस के वीडियो वायरल होने के बाद सारा चर्चा का केंद्र उधर मुड़ गया है.इसके अलावा कार्यक्रम में अलवर जिले के कई बीजेपी के नेता भी मौजूद रहे जिनके सामने अश्लील डांस किया गया. वहीं अश्लील डांस का वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी नेताओं ने कहा था कि यह किसी की साजिश है. नेताओ ने कहा कि अश्लील डांस नही हुआ है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

बहुजन समाजवादी पार्टी सुप्रीमो मायावती ने अपना उत्तराधिकारी किया घोषित, भतीजे को सौंपी कुर्सी आकाश आनंद बने बसपा के मुखिया

Report Times

रोहित शर्मा ये ठीक नहीं कर रहे हैं, ऐसा चलता रहा तो फिर विराट कोहली भी नहीं बचा पाएंगे !

Report Times

किसान जागरूकता मेले का आयोजन

Report Times

Leave a Comment