Report Times
latestOtherअलवरक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थान

राजस्थान में खौफ का दूसरा नाम ‘लादेन’, हरियाणा बॉर्डर पर वर्चस्व के लिए अस्पताल में गैंगवार

REPORT TIMES

Advertisement

दक्षिण राजस्थान में खौफ का पर्याय बन चुके बदमाश विक्रम गुर्जर उर्फ लादेन अब खुद डरा हुआ है. गुरुवार को ही अलवर जिले  के बहरोड़ स्थित जिला अस्पताल में उसके ऊपर जानलेवा हमला हुआ था. बताया जा रहा है कि यह हमला चीकू गुर्जर की गैंग ने किया है. इस हमले में लादेन भले ही बच गया, लेकिन बदमाशों की चलाई गोली से इलाज के लिए अस्पताल में आई दो बहने बुरी तरह से जख्मी हो गई हैं. अचानक हुए इस हमले से अस्पताल में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर पूरे जिले में सघन नाकाबंदी शुरू कर दी है. आशंका है कि बदमाश हमले को अंजाम देने के बाद हरियाणा की ओर फरार हुए हैं.

Advertisement

पुलिस के मुताबिक विक्रम को जयपुर क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था. वहां से अलवर जिले की पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई है. गुरुवार को अलवर लाने के बाद पुलिस आरोपी का मेडिकल कराने के लिए दोपहर करीब 12 बजे अस्पताल पहुंची थी. पुलिस ने बताया कि मेडिकल कराने के बाद बाहर निकलते समय अचानक तीन बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस के मुताबिक एक बदमाश पहले से वहां खड़ा था, उसने पुलिस को धक्का दिया और पिस्टल कॉक करने लगा. इतने में लादेन को खतरे का अंदेशा हो गया तो वह भाग कर एक कमरे में छिप गया. भागते समय ही बदमाशों ने उसके ऊपर एक के बाद कुल तीन फायर किए और फरार हो गए. गनीमत रही कि इस वारदात में बदमाशों की कोई गोली लादेन को नहीं लगी.

Advertisement

Advertisement

इलाज के लिए आई दो बहनों को लगी गोली

Advertisement

पुलिस के मुताबिक गैंगवार में लादेन ने तो भाग कर अपनी जान बचा ली, लेकिन बदमाशों द्वारा चलाई गोली दो बहनों को लगी है.घायल हुई बहनें नांगल खोड़िया (बहरोड़) की रहने वाली इमरती देवी और भतेरी देवी हैं. फिलहाल दोनों का अस्पताल के इमरजेंसी में भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया गया है. पुलिस ने दोनों बहनों के भी बयान दर्ज किए हैं. चूंकि वह सबसे आगे थीं, इसलिए इनसे बदमाशों के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है.

Advertisement

पपला के साथ गैंगवार की आशंका

Advertisement

पुलिस के मुताबिक लादेन और पपला गुर्जर गैंग के बीच पुरानी रंजिश है. आशंका है कि यह वारदात पपला के साथियों ने अंजाम दिया है. पुलिस ने दावा किया है कि बदमाशों में से एक को हिरासत में लिया गया है. हालांकि अभी पुलिस साफ तौर पर यह कहने से बच रही है कि यह बदमाश वारदात में शामिल था. फिलहाल पुलिस पूरे जिले के साथ हरियाणा बॉर्डर पर सघन नाकाबंदी कर रही है. हालांकि अभी तक बदमाशों का कोई सुराग हाथ नहीं मिला है.

Advertisement

पुलिस पर लापरवाही का आरोप

Advertisement

पुलिस को लादेन और पपला गैंग के बीच जारी संघर्ष की जानकारी पहले थे. इन दोनों के बीच कई बार गैंगवार भी हो चुका है. बावजूद इसके, केवल चार पुलिसकर्मी उसका मेडिकल कराने के लिए चल पड़े थे. पुलिस खासतौर पर एसएचओ वीरेंद्रपाल सिंह इस तरह से लापरवाह नजर आए कि वह सामने खड़े बदमाशों के हाव भाव को देखकर भी उन्हें पहचान नहीं सके. इस घटना को लेकर पुलिस पर भी सवाल उठने लगे हैं.

Advertisement

27 केस के साथ पुराना हिस्ट्रीशीटर

Advertisement

लादेन को हाल ही में जयपुर क्राइम ब्रांच ने पकड़ा था. वहां से बहरोड़ पुलिस ने प्रोडक्शन रिमांड पर अलवर लेकर आई थी. उससे होटल व्यापारी से रंगदारी मामले में पूछताछ की जानी थी. इसके अलावा लादेन पर लूट, डकैती और रंगदारी समेत अन्य 27 मुकदमे दर्ज हैं. उसके खिलाफ अकेले बहरोड़ में ही 21 केस दर्ज हैं. जबकि नीमराना में दो और हरसोरा में एक अपराधिक मामला है. इसी प्रकार जयपुर ग्रामीण व भरतपुर जिले में भी कई केस दर्ज हैं.

Advertisement

हरियाणा बार्डर पर वर्चस्व के लिए गैंगवार

Advertisement

जानकारी के मुताबिक हरियाणा बार्डर पर वर्चस्व को लेकर लादेन और पपला के बीच गैंगवार चल रहा है. दरअसल पहले कभी बार्डर पर जसराम गैंग हावी था. लेकिन जसराम की मौत के बाद पपला ने यहां दबदबा बनाने का प्रयास किया. लेकिन इसमें लादेन गैंग अड़चन बनकर खड़ा हो गया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

दिल्ली में MP हनुमान बेनीवाल की बेटी के बर्थडे पार्टी से राजस्थान की राजनीति गर्म, क्या है माजरा?

Report Times

दिल्ली के बॉर्डर पर 600 रुपये में मिल रही 6000 की शराब, ऐसे कर रहे थे तैयार

Report Times

राजस्थान में छात्रसंघ चुनाव के बाद झुंझुनूं में छात्र नेता की हत्या, फिल्मी स्टाइल में आगे-पीछे से गाड़ी को घेरा

Report Times

Leave a Comment