Report Times
latestOtherक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

शर्मनाक! पत्नी ने पिता की जमीन में हक मांगने से किया इनकार, नाराज पति ने डाला तेजाब

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के करौली जिले में पत्नी द्वारा पिता की जमीन में हक नही मांगने से नाराज एक पति ने अपनी पत्नी पर तेजाब डाल दिया. जिससे महिला गम्भीर रूप से घायल हो गई. घायल महिला का गंगापुर सिटी के सामान्य चिकित्सालय में उपचार चल रहा है. घायल महिला के पर्चा बयान और पिता द्वारा सौंपी गई शिकायत के आधार पर वजीरपुर थाना पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. दरअसल वजीरपुर थाना क्षेत्र की सेवा गांव निवासी प्रियंका की शादी करौली जिले के सौंप निवासी लखपत बगरिया के साथ हुई थी.

Advertisement

दोनों पति पत्नी पिछले 10 सालों से गुजरात के सूरत में रह रहे थे. इसी दौरान प्रियंका के पिता ने गंगापुर सिटी के नजदीक एक जमीन खरीदी थी. प्रियंका का पति लखपत बागरिया अपनी पत्नी प्रियंका से उसके पिता द्वारा खरीदी गई जमीन में हक मांगने का दबाव बना रहा था.

Advertisement

Advertisement

पत्नी के ऊपर डाला तेजाब

Advertisement

प्रियंका के पिता द्वारा खरीदी गई जमीन में हक नहीं मांगने से नाराज लखपत बागरिया ने गुजरात के सूरत में ही अपनी पत्नी प्रियंका पर तेजाब डाल दिया. जिससे प्रियंका बुरी तरह घायल हो गई. सूचना मिलने के साथ ही प्रियंका के पीहर पक्ष के लोग सूरत पहुंचे और प्रियंका को अपने साथ ले आए और घायल प्रियंका को गंगापुर सिटी के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती करवाया. जहां उसका उपचार चल रहा है. प्रियंका के पिता पप्पू बावरिया ने प्रियंका के पति सहित ससुराल वालों के खिलाफ दहेज मांगने और मारपीट करने का मामला दर्ज कराया है.

Advertisement

पत्नी और पिता ने पति के खिलाफ दर्ज कराया केस

Advertisement

वहीं वजीरपुर थाना पुलिस द्वारा लिए गए प्रियंका के पर्चा बयान में प्रियंका ने बताया कि उसका पति लखपत बागरिया प्रियंका पर उसके पिता द्वारा खरीदी गई जमीन में हक मांगने का दबाव बना रहा था और ऐसा नहीं करने पर उसके पति ने उस पर तेजाब डाल दिया. जिससे वह बुरी तरह से जल गई. फिलहाल वजीरपुर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. वहीं घायल प्रियंका का गंगापुर सिटी के सामान्य चिकित्सालय में उपचार चल रहा है.

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

फ्री राशन पर सरकार ने जारी क‍िए न‍ियम, तुरंत सरेंडर करें अपना कार्ड वरना होगी वसूली

Report Times

2 हजार किराया, हाथ दिखाते ही रुकेगी… जानें राजस्थान में चलने वाली हेरिटेज ट्रेन के बारे में सबकुछ

Report Times

किसान आंदोलन पर सामने आया पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट का बड़ा बयान

Report Times

Leave a Comment