Report Times
CRIME

दिल्ली के भजनपुरा में 16 साल की लड़की ने रेप के आरोपी की मां को गोली मार दी

पूर्वोत्तर दिल्ली के भजनपुरा में शनिवार को एक नाबालिग लड़की ने 50 वर्षीय एक महिला को कथित तौर पर गोली मार दी। पुलिस ने कहा कि उसने महिला के बेटे के खिलाफ दो साल पहले कथित तौर पर उसका यौन उत्पीड़न करने का मामला भी दर्ज कराया था। महिला को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Advertisement

शाम करीब साढ़े पांच बजे पुलिस को फोन आया कि उत्तरी घोंडा के सुभाष मोहल्ला में एक लड़की ने एक महिला को गोली मार दी है। स्थानीय पुलिस स्टेशन की एक टीम मौके पर पहुंची और पाया कि पीड़ित को स्थानीय निवासी अस्पताल ले गए थे। एक अधिकारी ने कहा, “पीड़ित सुभाष मोहल्ले की रहने वाली है और किराने की दुकान चलाती है।”

Advertisement

जांच के दौरान, पुलिस ने पाया कि 16 साल की उम्र की लड़की उसकी दुकान पर आई और पिस्तौल से महिला को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर लोग महिला की दुकान पर पहुंचे तो वह पड़ी हुई थी। वे उसे पास के एक अस्पताल में ले गए। अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद महिला को जीटीबी अस्पताल में भेज दिया गया।

Advertisement

घटना के बाद नाबालिग मौके से फरार हो गया, लेकिन बाद में उसे पकड़ लिया गया। अपराध का हथियार बरामद किया गया। अधिकारी ने कहा, “महिला के पेट में गोली मारी गई थी। हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि लड़की को पिस्तौल कहां से मिली।”

Advertisement

पुलिस ने कहा कि उन्होंने मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। पीड़िता के बेटे के खिलाफ लड़की की शिकायत पर वर्ष 2021 में आईपीसी की धारा 328 (अपराध करने के इरादे से जहर आदि के माध्यम से चोट पहुंचाना), 376 (बलात्कार) और 4 पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था।

Advertisement
Advertisement

Related posts

बिहार: ट्रेन में लड़कियों से छेड़खानी के आरोप में दो जवान गिरफ्तार

cradmin

कंझावला केस पर स्‍वाति मालीवाल ने कहा-“‘रेप के एंगल से की जाए इस मामले की जांच”

Report Times

MP- राजधानी भोपाल में किन्नर समुदाय के दो गुटों में विवाद, पुलिस में FIR दर्ज

cradmin

Leave a Comment