Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

‘हाथ से हाथ जोड़ो’ अभियान से खुलेगी केंद्र की पोल, गहलोत बोले- जनता तक पहुंचाएंगे राहुल का संदेश

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान से राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के बाद कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को लेकर मुख्यमंत्री  ने रविवार को कहा कि राहुल गांधी की यात्रा के बाद अब हम हाथ से हाथ जोड़ो अभियान से हर व्यक्ति तक पहुंच कर उनकी समस्याओं को जानने की दिशा में काम करेंगे. गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा का संदेश हमें जनता के बीच लेकर जाना है. रविवार को सीएम गहलोत ने डेंटल काउंसिल की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की जहां जहां अपने संबोधन में सीएम ने देश में व्याप्त तमाम समस्याओं को उठाया. वहीं, कार्यक्रम के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए सीएम ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की जमकर तारीफ की.

Advertisement

गहलोत ने कहा कि हाल ही में एआईसीसी में मल्लिकार्जुन खरगे की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित हुई थी जिसमें भारत जोड़ो यात्रा के बाद अब हाथ से हाथ जोड़ो अभियान शुरू करने का फैसला लिया गया है और यह अभियान भारत जोड़ो यात्रा का फॉलोअप होगा जहां पार्टी के नेता और कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों से बात करेंगे.

Advertisement

Advertisement

यात्रा के बाद अब भविष्य के अभियान पर जोर

Advertisement

सीएम ने आगे कहा कि इस अभियान में जनता की समस्याओं को सुनने के साथ ही जनता को केंद्र की मोदी सरकार की नीतियों से भी अवगत कराया जाएगा जिसमें बेहिसाब बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी की समस्या अहम होगी. गहलोत ने कहा कि हिंसा का माहौल, धर्म के नाम पर खाई पैदा करना जैसे मुद्दों पर हमारे नेता जनता को जागरूक करने का काम करेंगे.

Advertisement

गहलोत ने कहा कि विपक्ष में रहने के नाते हम इस अभियान से केंद्र सरकार का ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं. वहीं उन्होंने कहा कि हम लोकतंत्र की मूल भावना को लेकर ही आगे चलना चाहते हैं. सीएम ने बताया कि राहुल गांधी की यात्रा के बाद कई जिलों में लोग सवेच्छा से ही यात्रा पर निकल चुके हैं और भारत जोड़ने के लिए बिना कोई आदेश मिले ही यात्रा कर रहे हैं.

Advertisement

क्या होगा हाथ से हाथ जोड़ो अभियान

Advertisement

वहीं हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को लेकर पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने हाल में जानकारी दी थी कि करीब 2 महीने तक चलने वाले इस अभियान में एक महीने तक ब्लॉक लेवल को कवर किया जाएगा जिसमें पदाधिकारी प्रत्याशी और विधायक बूथ तक जाएंगे और राहुल गांधी के संदेश के साथ सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने का काम किया जाएगा. डोटासरा ने बताया कि इस अभियान के दौरान जनसुनवाई भी रखी गई है जहां स्थानीय लोगों की समस्याओं को सुनकर उनका समाधान किया जाएगा. इसके अलावा स्थानीय स्तर पर समाधान होने वाली समस्याओं के अलावा सरकार एवं प्रशासन स्तर पर होने वाली समस्याओं को नोट कर सरकार का ध्यान आकर्षित किया जाएगा.

Advertisement
Advertisement

Related posts

नहीं ले रही संन्यास… बेटे को सुनकर हो गई थी भावुक, वसुंधरा राजे ने दी सफाई

Report Times

जीसस ही असली भगवान; पादरी से राहुल गांधी की बातचीत पर हंगामा, BJP बोली- यह भारत तोड़ो यात्रा

Report Times

7th Pay Commission : लंबे समय बाद केंद्रीय कर्मचारियों (Central Govt. Employee) को खुश करने वाली खबर आ रही है.

Report Times

Leave a Comment