Report Times
Entertainment

तुनिषा शर्मा की मां वनिता शर्मा ने कहा, ‘यह मर्डर हो सकता है’ |

तुनिषा शर्मा की मां वनिता शर्मा ने कहा, ‘यह मर्डर हो सकता है’ |

Advertisement

दिसंबर 2020 में पहली बार रिपोर्ट किए जाने के बाद से दिवंगत अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की मौत रहस्य और विवादों से घिरी हुई है। अभिनेता को उनके शो अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल के सेट पर मृत पाया गया था, और उनकी मृत्यु चर्चा का विषय रही है। तब से बहुत अटकलें।

Advertisement

तुनिशा की मां वनिता शर्मा ने हाल ही में मुंबई में एक संवाददाता सम्मेलन में आरोपों की एक श्रृंखला बनाई, जिसमें आरोप लगाया गया कि उनकी बेटी की मौत आत्महत्या के बजाय एक हत्या हो सकती है। उन्होंने दिवंगत अभिनेत्री के पूर्व प्रेमी और सह-कलाकार शीजान खान के खिलाफ भी कई दावे किए, जो अपनी मां द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं।

Advertisement

वनिता शर्मा ने उस ऑडियो रिकॉर्डिंग का हवाला दिया जो तुनिशा ने उसे भेजा था, जिसमें दावा किया गया था कि वे दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे और तुनिशा को शीज़ान ने धमकी दी थी। उसने शेज़ान की मां पर तुनिषा की मौत में उसे झूठा फंसाने का भी आरोप लगाया, और अपनी बेटी के पैसे लेने के आरोपों से इनकार किया।

Advertisement

वनिता शर्मा के बयानों ने तुनिषा की मौत की जांच में नया आयाम जोड़ दिया है। दिवंगत अभिनेत्री का परिवार अब इस मामले की गहन जांच और तुनिशा के लिए न्याय की मांग कर रहा है। यह देखा जाना बाकी है कि क्या अधिकारी उसकी मौत के आसपास की रहस्यमय परिस्थितियों के पीछे की सच्चाई को उजागर कर पाएंगे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

हॉकी खिलाड़ी ने उर्फी जावेद पर किया कमेंट, रो पड़ी एक्ट्रेस बोलीं- कितना सहन…

Report Times

हॉस्पिटल गई उर्वशी ऋषभ पंत को देखने के लिए !

Report Times

पति को छोड़ इस के साथ किया देवोलीना ने बेशर्म रंग गाने पर डांस

Report Times

Leave a Comment