Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीस्पेशल

गोलियों से दहली दिल्ली! बदमाशों ने कैश वैन से लूटे 8 लाख; गार्ड की गोली मारकर हत्या

REPORT TIMES

Advertisement

साल के पहले महीने में ही दिल्ली का क्राइम ग्राफ लगातार बढ़ता नजर आ रहा है. 10 दिन में एक के बाद एक आपराधिक घटनाएं घट रही हैं. इसी कड़ी में मंगलवार को बदमाशों ने एक बार फिर दिल्ली को दहलाने की कोशिश की है. बदमाशों ने वजीराबाद इलाके में जगत सिंह फ्लाईओवर के पास ICICI बैंक की कैश वैन को निशाना बनाया है. बदमाशों ने वैन से करीब 8 लाख रुपए की लूट को अंजाम दिया है. वहीं, गार्ड के रोकने पर बदमाशों ने उसपर गोलियों की बौछार कर दी. घटना में गार्ड की मौत हो गई और बदमाश भागने में कामयाब हो गए.

Advertisement

दिल्ली पुलिस कंट्रोल रूम को खबर शाम करीब पांच बजे मिली कि 4 बजकर 50 मिनट पर जगतपुर फ्लाईओवर के पास स्थित ICICI बैंक एटीएम के सामने कैश वैन के रुकते ही बदमाशों ने धावा बोला है. सूचना मिलते ही पुलिस, क्राइम और फॉरेंसिक टीमें मौके पर रवाना हुई. जिला डीसीपी ने बताया कि अभी यह मामला लूट के लिए हत्या का मालूम पड़ता है. कई टीमों हमलावरों को पकड़ने के लिए भेजी गई हैं. जिले की सीमाओं पर नाकाबंदी कर दी गई है. फौरी तौर पर यह 8 लाख रुपए की लूट का मामला मालूम पड़ रहा है. हालांकि, पुष्ट रूप से अभी कुछ कह पाना मुश्किल है.

Advertisement

Advertisement

ATM में रुपए जमा करने पहुंची थी कैश वैन

Advertisement

जानकारी के मुताबिक, गोली लगने से मरने वाले गार्ड का नाम जयसिंह है. उसकी उम्र 55 वर्ष थी. घटना उस वक्त घटी जब कैश वैन एटीएम में रुपए जमा करने पहुंची. जैसे ही वैन से गार्ड और स्टाफ नीचे उतरा वैसे ही, पीछे से आए एक शख्स ने गार्ड के ऊपर गोली चला दी. इसके बाद करीब 8 लाख रुपए लेकर फरार हो गया. गार्ड को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया. यहां डॉक्टरों ने उसे मृत बताया.

Advertisement

इलाके की नाकाबंदी, छानबीन में जुटी पुलिस

Advertisement

दिल्ली में साल के पहले महीने के 10 दिनों में क्राइम ग्राफ बढ़ते ही पुलिस की टेंशन अभी कम भी नहीं हुई थी, कि बेखौफ बदमाशों ने एक और घटना को अंजाम देकर रातों की नींद भी उड़ा दी है. कड़ाके की ठंड में पुलिस इस लूट और हत्याकांड की तफ्तीश में जुटी हुई है. इलाके के चौराहों में नाकेबंदी कर दी गई है. चप्पे-चप्पे पर पुलिस निगरानी कर बदमाशों की धरपकड़ में लगी है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा थाने के हेड कांस्टेबल को केंद्र से मिलेगा पदक: संदीप कुमार को केंद्रीय गृह मंत्रालय करेगा उत्कृष्ट सेवा पदक से सम्मानित, क्षेत्र में दौड़ी खुशी की लहर

Report Times

सरकारी भूमि पर कब्जे का शौकीन, लोनी से मुरादाबाद तक है इस माफिया डॉन की जमीन

Report Times

चिडावा: 12वीं के स्टूडेंट ने की आत्महत्या : मानसिक अवसाद में उठाया कदम

Report Times

Leave a Comment