Report Times
Entertainment

रणबीर कपूर के दूसरी लड़की से हाथ मिलाने पर आलिया परेशान हो जाती है

रणबीर संग फुटबॉल मैच देखने पहुंची आलिया

Advertisement
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। अभी हाल ही में दोनों फुटबॉल मैच देखने साथ पहुंचे हैं। जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी फुटबॉल टीम मुंबई एफसी को चीयर करने पहुंचे थे। जहां से उनकी ये तस्वीरें सामने आई हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की इन तस्वीरों को फैंस ट्विटर पर खूब शेयर कर रहे हैं। तो चलिए देखते है इन दोनों की ये तस्वीरें जो चर्चा में बनी हुई हैं।

Advertisement

हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर एक फुटबॉल मैच देखने के लिए मुंबई पहुंचे। एक लड़की से हाथ मिलाते हुए रणबीर का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें आलिया के चेहरे पर नाराजगी साफ नजर आ रही है।

Advertisement
आलिया और रणबीर का रात में फुटबॉल मैच देखने पहुंचने का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसमें दर्शक दीर्घा में एक लड़की रणबीर से मिलने आई थी। रणबीर ने बहुत उत्साह से उनसे हाथ मिलाया जैसे वह उन्हें बहुत अच्छे से जानते हों। आलिया ने भी स्माइल दी। हालांकि, आलिया अपने चेहरे की नाराजगी को छुपा नहीं पाईं। आलिया का रिएक्शन ऑनलाइन जांच का विषय बन गया है।
बहुत से लोग उसे स्वामित्व और ईर्ष्यालु पाते हैं गिना है।
Advertisement

Related posts

Bade Miyan Chote Miyan Review: बड़े मियां छोटे मियां का पहला रिव्यू आया सामने, जानें दर्शकों को कैसी लगी अक्षय-टाइगर की फिल्म

Report Times

कंगना रानौट ने फिल्म के लिए अपनी सारी प्रॉपर्टी रखी गिरवी, कहा- ये मेरे लिए एक नया जन्म है..

cradmin

Bigg Boss 16 Video: आखिर ऐसा क्या हुआ की अंकित ने साजिद का पर्दाफाश किया!

Report Times

Leave a Comment