Report Times
latestOtherकृषिचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

किसान महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामपाल जाट चिड़ावा आए : राजस्थान में किसान आंदोलन को लेकर ली बैठक

REPORT TIMES 
चिड़ावा। किसान महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामपाल जाट दोपहर में चिड़ावा आए। बाईपास स्थित फार्म हाउस पर पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष अंकित धायल और मुकेश जलिंद्रा के नेतृत्व में स्वागत किया गया। इस दौरान किसान आंदोलन को लेकर क्षेत्र वासियों से बैठक कर चर्चा की गई। आंदोलन को सफल बनाने के लिए रामपाल ने क्षेत्रवासियों से सहयोग और समर्थन मांगा।
24 फरवरी से पैदल जयपुर कूच, 28 फरवरी को किसान पहुंचेंगे शहीद स्मारक-
किसान महा पंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामपाल जाट ने बताया कि विभिन्न मांगों लेकर किसानों का जयपुर पैदल कूच 24 फरवरी को शुरू होगा। जयपुर के आसपास के जिलों से बड़ी संख्या में किसान इस आंदोलन में हिस्सा लेंगे।
खेत को पानी, फसल को दाम-
इस आंदोलन के बारे में जानकारी देते हुए किसान आंदोलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामपाल जाट ने सरकारों पर पेयजल समस्याओं की अनदेखी कर रही सरकारों को चेताकर परियोजनाओं को धरातल पर लाकर एक लाख हेक्टेयर सिंचाई की शेखावाटी की नहर परियोजना को जल्द से जल्द पूरा करने और किसानों की समस्याओं का निराकरण करने की मांग रखने के लिए ये आंदोलन करने का फैसला लिया है। वहीं उन्होंने खेतों में मेहनत से तैयार फसल का उचित मूल्य दिलाने, खराबे का उचित मुआवजा दिलवाने सहित अन्य मांग भी आंदोलन के तहत उठाई जाएगी।  इस दौरान मौजूद लोगों को उन्होंने बताया की चूरू और झुंझुनूं जिले में आज उन्होंने किसानों से संपर्क किया है। किसान आंदोलन को अपना समर्थन दे रहे हैं।
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : वरिष्ठ पत्रकार डॉ. पंवार को यूरोप से मिला सम्मान

Report Times

चिड़ावा में खाद्य सुरक्षा विभाग ने दो दुकानों पर की कार्रवाई

Report Times

सड़क पर दिए बयान ने जहां ज्योतिरादित्य सिंधिया को एक अलग पहचान दी

Report Times

Leave a Comment