Report Times
politics

दिल्ली: केंद्रीय कैबिनेट की बैठक आज, पीएम मोदी कर सकते हैं बड़ा फैसला

दिल्ली: देश की राजधानी में आज केंद्रीय कैबिनेट की बैठक होने वाली है। इस बैठक को काफी अहम माना जा रहा है। ऐसा मन जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसमें बड़े फैसले ले सकते हैं। भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक में जेपी नड्डा को जून 2024 तक भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में सेवा विस्तार दिया गया। इसके बाद अब सबकी निगाहें आज होने वाली केंद्रीय कैबिनेट की बैठक पर टिकी हैं।

Advertisement

भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक के दुसरे दिन मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, “मुझे विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और जेपी नड्डा जी के नेतृत्व में भाजपा 2024 के लोकसभा चुनाव में भारी बहुमत से जीत हासिल करेगी। मोदी जी प्रधान मंत्री के रूप में एक बार फिर देश का नेतृत्व करेंगे।” मिली जानकारी के मुताबिक, जेपी नड्डा के अध्यक्ष के तौर पर विस्तार का प्रस्ताव केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रखा था और राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्यों ने सर्वसम्मति से इस पर सहमति जताई।

Advertisement

खबरों के मुताबिक इससे पहले सोमवार को पीएम मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से भविष्य में मजबूत सांस्कृतिक राष्ट्रीय एकता के लिए काशी-तमिल संगमम जैसे आयोजन करने को कहा। देश को एक नारे के तहत बांधने वाले कार्यक्रमों पर जोर देते हुए पीएम मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे काशी-तमिल संगम जैसे और कार्यक्रम आयोजित करने पर जोर दें, ताकि सभी राज्य अपनी संस्कृति, सभ्यता और विरासत को एक-दूसरे से साझा करें और देश सांस्कृतिक रूप से एक हो। भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में उपस्थित लोगों ने केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू द्वारा प्रस्तुत नौ सूत्री राजनीतिक प्रस्ताव पर भी चर्चा की।

Advertisement
Advertisement

Related posts

मध्यप्रदेश: बीजेपी के इस कद्दावर नेता ने चुनाव लड़ने के किया इनकार! कहा- मोदीजी करेंगे फैसला

Report Times

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी ने सहारनपुर से विपक्ष को ललकारा, कहा ये चुनाव विकसित भारत बनाने का

Report Times

चुनावी सफलता के लिहाज से बीजेपी के लिए शानदार रहा 2022, अब 2023 में करना होगा इन 10 चुनौतियों का सामना

Report Times

Leave a Comment