Report Times
politics

दिल्ली: पिछले कुछ वर्षों में त्रिपुरा, मणिपुर और मेघालय के विकास देखा है: प्रधानमंत्री मोदी

शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्वोत्तर के तीन राज्यों त्रिपुरा, मणिपुर और मेघालय के स्थापना दिवस पर लोगों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में त्रिपुरा और मणिपुर ने प्रगति और विकास देखा है, उन्होंने कहा कि मेघालय के लोगों ने विविध क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है।

Advertisement

पीएम नरेन्द्र मोदी ने कहा कि, मणिपुर पिछले कुछ वर्षों के दौरान कई मामलों में प्रगति कर रहा है, कामना करता हूं कि मणिपुर के लोगों की आकांक्षाएं जल्दी पूरी हों और राज्य भारत के विकास पथ को मजबूत करता रहे। त्रिपुरा के बारे में पीएम ने कहा कि, पिछले पांच साल त्रिपुरा के विकास पथ के लिए उल्लेखनीय रहे हैं। उन्होंने कहा कि कृषि से लेकर उद्योग, शिक्षा से लेकर स्वास्थ्य तक राज्य में बड़ा परिवर्तन देखा गया है।

Advertisement

वहीं मेघालय राज्य दिवस पर ट्वीट करते हुए मोदी ने कहा, “यह राज्य अपनी जीवंत संस्कृति, विशेष रूप से संगीत, कला और खेलों के प्रति जुनून के लिए जाना जाता है। मेघालय के लोगों ने विविध क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। मैं आने वाले वर्षों में मेघालय की निरंतर प्रगति की कामना करता हूं।” आपको बता दें कि, त्रिपुरा, नगालैंड और मेघालय के लिए विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान हो चुका है। त्रिपुरा में 16 फरवरी और नगालैंड-मेघालय में 27 फरवरी को एक-एक चरण में मतदान होगा। जबकि नतीजे 2 मार्च को सुनाए जाएंगे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी बोलीं, बंगाल से ज्यादा भ्रष्टाचार के आरोप भाजपा शासित राज्यों में, केंद्र में हिम्मत है तो करे श्वेत पत्र जारी

Report Times

राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन ने झारखंड वित्त विधेयक को चौथी बार लौटाया, बताया केंद्र सरकार के अधिकार में हस्तक्षेप

Report Times

Amit Shah : लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिये 10 अप्रैल को बंगाल आ रहें हैं अमित शाह

Report Times

Leave a Comment