Report Times
Entertainment

प्रियंका को सेरोगेसी को लेकर सुनना पड़ता है ताना, इटरव्यू में किया खुलासा

बॉलीवुड में धूम मचाने के बाद हॉलीवुड में धूम मचाने वाली ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती के साथ ब्रिटिश मैगजीन ‘वोग’ के लिए फोटोशूट कराया है। इसी बीच मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की। प्रियंका ने कहा है कि जब कोई उन्हें सरोगेसी के जरिए बच्चा पैदा करने के लिए टारगेट बनाता है तो उन्हें बहुत दुख होता है।

Advertisement

प्रियंका ने बताया है कि उन्हें मेडिकल प्रॉब्लम है, जिसके चलते वह बच्चे को जन्म नहीं दे सकती हैं और इसी वजह से उन्होंने मां बनने के लिए सरोगेसी का सहारा लिया है।

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा को चिकित्सकीय जटिलताएं हैं
प्रियंका चोपड़ा ने सरोगेसी के जरिए बच्चा होने की वजह का खुलासा किया और कहा, ‘मुझे मेडिकल कॉम्प्लीकेशन्स हैं, इसलिए मेरे लिए यह जरूरी था कि अगर मेरा बच्चा होता है, तो इसे सरोगेसी के जरिए किया जाए। हालांकि मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे वैसे भी मां बनने का मौका मिला है। मैं अपनी सरोगेट मां का भी शुक्रिया अदा करना चाहती हूं जिन्होंने मेरी बेटी को 6 महीने अपनी कोख में पाला।

Advertisement

मालती को लेकर प्रियंका काफी प्रोटेक्टिव हैं
प्रियंका ने आगे कहा कि लोग उन्हें कुछ भी कहें वो बर्दाश्त कर सकती हैं लेकिन जब कोई उनकी बेटी को कुछ कहे तो वो बर्दाश्त नहीं कर सकतीं। प्रियंका ने कहा, ‘जब मेरी बेटी का जन्म हुआ तो वह बहुत प्री-मेच्योर थी। उन्हें 100 दिनों तक आईसीयू में रहना पड़ा था।’ “मैं उस पल को शब्दों में बयां नहीं कर सकती, क्योंकि मैं वहां उसका छोटा सा हाथ थामे बैठी थी और डॉक्टर उसकी नस ढूंढ रहे थे। वह समय मेरे और मेरी बेटी के लिए बहुत कठिन था। इसलिए मैं इसे गॉसिप का हिस्सा नहीं बनाना चाहती। मैं अपनी बेटी को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हूं।’

Advertisement

प्रियंका-निक ने 2018 में शादी की थी
प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड सिंगर निक जोनास ने 2 दिसंबर, 2018 को उदयपुर के उम्मेद भवन में हिंदू और ईसाई रीति-रिवाजों से शादी की थी। निक और प्रियंका के बीच उम्र का काफी फासला है। प्रियंका निक से 10 साल बड़ी हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

केएल राहुल-अथिया शेट्टी : महल की तरह सजाया गया है सुनील शेट्टी का घर

cradmin

‘सुशांत सिंह की तरह खत्म करना चाहता था अपनी जिंदगी’ :एक्टर अमित साध

Report Times

सनी देओल की 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर: एक प्रेम कथा 11 अगस्त को फिर से रिलीज होगी।

Report Times

Leave a Comment