Report Times
politics

बिहार: क्या जेडीयू को लगेगा झटका? उपेंद्र कुशवाहा और BJP नेताओं की मुलाकात से सियासी गलियारों में चर्चा

शुक्रवार को बिहार बीजेपी के प्रवक्ता और पूर्व विधायक प्रेम रंजन पटेल, संजय टाइगर, बीजेपी नेता योगेंद्र पासवान ने दिल्ली की एम्स में जदयू नेता और पार्टी के संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा से मुलाकात की। भाजपा नेताओं के साथ उपेंद्र कुशवाहा की इस मुलाकात ने सियासी पारा बढ़ा दिया है. इस मुलाकात के बाद चर्चा हो रही है कि उपेंद्र कुशवाहा अब नीतीश कुमार का साथ छोड़ बीजेपी में शामिल होने की तैयारी में हैं. बता दें कि, कुशवाहा को रूटीन चेकअप के लिए दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है,

Advertisement

बिहार में हो सकता है सियासी उलटफेर 

Advertisement

मीडिया सूत्रो के मुताबिक, जदयू में अपनी उपेक्षा को लेकर उपेन्द्र कुशवाहा हाल बौखलाए हुए हैं, ऐसे में तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। अब बीजेपी नेताओं से उनकी मुलाकात के यह आशंका जताई जा रही है बिहार में जल्द ही बड़ा सियासी उलटफेर हो सकता है. उपेंद्र कुशवाहा ने अपनी पार्टी आरएलएसपी का जदयू में विलय किया था। इसके बाद नीतीश कुमार ने उन्हें जेडीयू संसदीय बोर्ड का राष्ट्रीय अध्यक्ष और एमएलसी बनाया था। परंतु अब दिल्ली एम्स में उपेंद्र कुशवाहा और बीजेपी नेतओं की मुलाकात के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि कुशवाहा अगर बीजेपी में शामिल होते है तो उन्हे एनडीए सरकार या महागठबंधन सरकार में मंत्री या डिप्टी सीएम का पद उन्हें मिल सकता है, हालाकि ऐसा नहीं है।

Advertisement

यह केवल औपचारिक मुलाकात थी: प्रेम रंजन पटेल

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उपेंद्र कुशवाहा से मुलाकात के बाद बीजेपी के नेता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि, ये केवल एक औपचारिक मुलाकात थी। उन्होंने कहा कि, उपेंद्र कुशवाहा भाजपा और एनडीए के पुराने सहयोगी रहे हैं, वे एम्प में भर्ती है इसलिए उनका कुशल क्षेम पूछने भाजपा के नेता गए थे। हालाकिं इस मुलाकात के बाद बिहार में राजनीतिक माहौल गरमाया है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

जानिए सुप्रीम कोर्ट के नोटबंदी के फैसले पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने क्या कहा?

Report Times

जबलपुर एमपी। फ्लैट में शराब पार्टी, लड़कियों समेत तेरह गिरफ्तार, सभी वीआईपी लोगों के बेटे बेटियां।

Report Times

गाजीपुर में गरजे मुख्यमंत्री योगी, विपक्ष को लिया आड़े हाथों पर

cradmin

Leave a Comment