Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से करने वालों का इलाज जरूरी- BJP विधायक

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान बीजेपी के प्रदेश महामंत्री और रामगंज मंडी से विधायक मदन दिलावर ने विवादित बयान दिया है. वीडियो बयान जारी कर उन्होंने कहा कि देश में कुछ लोगों का दिमाग खराब हो गया है. पागलपन हो गया है. जो लोग कांग्रेस नेता राहुल गाँधी की तुलना भगवान राम व जगतगुरू शुक्राचार्य से कर रहे हैं. ऐसे लोगों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करवाना चाहिए. ताकि प्रदेश बर्बाद ना हो और देश को भी नुकसान ना हो.दिलावर ने कहा, “फारूक अब्दुल्ला व मंत्री परसादी लाल मीणा दिमागी रूप से डिस्टर्ब हो गए हैं. इनका अच्छे हॉस्पिटल में इलाज कराना जरूरी है. क्योंकि ये लोग भगवान राम व जगतगुरू शुक्राचार्य की ऐसे व्यक्ति की तुलना कर रहे हैं, जो जनसंख्या को रूपयों में बताते हैं आटे को लीटर में तोलता है. पता नहीं क्या क्या कर रहा है.”

Advertisement

Advertisement

राहुल गांधी का सही से इलाज कराएं सोनिया

Advertisement

साथ ही उन्होंने कहा, “मेरी सोनिया गांधी से गुजारिश है बुढ़ापा खराब मत करिए, आपने बेटे का ठीक इलाज करवाइए. कांग्रेस के लोगों आप भी अपनी जिंदगी खराब मत करिए. क्योंकि अशोक गहलोत भी उनसे सीख-सीख कर उनके छोटे भाई को गद्दार, मक्कार, नाकारा निक्कमा और अब कोरोना बताने लग गए हैं. खैर, ये इनके घर का मामला है. लेकिन इससे साफ जाहिर होता है ये मेंटल डिस्टर्ब हो गए हैं. अशोक गहलोत, परसादी लाल, फारूक अब्दुल्ला के लिए स्वयंसेवी संस्थाओं से निवेदन करता हूं. इन सबको इकट्ठा करके अच्छे हॉस्पिटल में इलाज कराएं. ताकि प्रदेश बर्बाद ना हो और देश को नुकसान ना हो.”

Advertisement

भारत जोड़ो यात्रा के पहुंचने से पहले जम्मू में दो विस्फोट

Advertisement

वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस नेता राहुल गांधी की अगुवाई वाली भारत जोड़ो यात्रा के जम्मू पहुंचने से दो दिन पहले शहर के बाहरी हिस्से के एक व्यस्त इलाके में शनिवार दो विस्फोट हुए जिनमें नौ लोग जख्मी हो गए. पुलिस को संदेह है कि नरवाल के ट्रांसपोर्ट नगर इलाके में एक मरम्मत की दुकान में खड़ी एसयूवी कार और पास के कबाड़खाने में एक वाहन में दो विस्फोट करने के लिए आईईडी का इस्तेमाल किया गया था.

Advertisement

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने इस घटना की कड़ी निंदा की और जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई के लिए तत्काल कदम उठाने को कहा. अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक मुकेश सिंह ने घटनास्थल के पास पत्रकारों से कहा, खड़ी हुई एक पुरानी बोलेरो (स्पोर्ट्स यूटिलिटि व्हिकल) में सुबह करीब 11 बजे विस्फोट हुआ जिससे आसपास खड़े पांच लोग जख्मी हो गए. उन्हें अस्पताल ले जाया गया और उनकी स्थिति स्थिर है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

टेंशन के बीच कनाडा के खिलाफ भारत का बड़ा एक्शन, वीजा पर लगाई रोक

Report Times

कॉमेडियन राहुल चौधरी ने मनाया 26 वा जन्मदिन, 50 युवकों ने रक्तदान किया

Report Times

किआ इंडिया की बिक्री में सुधार

Report Times

Leave a Comment