Report Times
latestOtherकृषिचिड़ावाज्ञापनटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

किसानों की फसल का मुआवजा देने की मांग : भाजपा ने दिया एसडीएम को ज्ञापन

REPORT TIMES 
चिड़ावा। भीषण शीत लहर और पाले से  नष्ट हुई फसल का मुआवजा दिलवाने की मांग को लेकर भाजपा नगर मंडल की ओर से सोमवार को एसडीएम ऑफिस के सामने धरना दिया और प्रदर्शन किया गया। भाजपा जिला महामंत्री राजेश दहिया ने इस दौरान कहा कि किसानों की आंखों में आसूं है। शत प्रतिशत नुकसान हो चुका है। लेकिन राज्य सरकार ने अब तक किसानों के लिए कोई राहत की घोषणा नहीं की। सरकार को तत्काल विशेष गिरदावरी करवाकर नुकसान की पूरी भरपाई करवाने की मांग की। वरिष्ठ पार्षद योगेंद्र कटेवा ने कहा की कांग्रेस ने हमेशा किसानों का शोषण ही किया है।
किसानों की पीड़ा सरकार को नजर नहीं आ रही। सरकार को इस अनदेखी का परिणाम आगामी विधानसभा चुनावों में भुगतना पड़ेगा। नगर मंडल अध्यक्ष बाबूलाल वर्मा ने कहा कि भाजपा हमेशा किसान हितैषी रही है। जब तक किसानों के साथ न्याय नहीं होगा तब तक भाजपा चुप नहीं बैठेगी। किसानों को मुआवजा देकर राहत देने का कार्य तुरंत प्रभाव से करना चाहिए।
इस दौरान भाजपा नेता बैजनाथ मोदी, पार्षद मदन डारा, नरेंद्र गिरधर, बीएल वर्मा, सुशील कोठ्यारी सहित बड़ी संख्या में भाजपा नेता, कार्यकर्ता मौजूद रहे। इधर भाजपा नेता और पूर्व प्रधान कैलाश मेघवाल के नेतृत्व में एक अन्य गुट भी एसडीएम ऑफिस पहुंचा और जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान महेंद्र मोदी, विक्की सोलंकी, प्रदीप गुप्ता, सुरेश थाकन, पार्षद रजनीकांत मान, भवानी सिंह सहित काफी कार्यकर्ता मौजूद रहे।
Advertisement

Related posts

भाजपा ओबीसी मोर्चा कार्यसमिति बैठक का हुआ चिड़ावा में आयोजन

Report Times

हिंदी सुंदरकांड पाठ परिवार ने मनाया गणगौर उत्सव

Report Times

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर सिर्फ 3 भारतीय खिलाड़ी तीनों फॉर्मेट में शामिल, ऐसे हालात क्यों बने?

Report Times

Leave a Comment