Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़डूंगरपुरताजा खबरेंधर्म-कर्मराजस्थानसोशल-वायरलस्पेशल

तुम लोगों को लूटते हो… पूजा कर रहे पंडितों को सरकारी टीचर ने कहे अपशब्द, मंदिर से जाने की धमकी

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के डूंगरपुर में बेणेश्वर धाम में एक सरकारी शिक्षक की ओर से मंदिर के बाहर पूजा कर रहे पंडितों को धमकाने का मामला सामने आया है जहां सोशल मीडिया पर इस मामले का एक वीडियो भी वायरल हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक अभी इस मामले में किसी भी पक्ष की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है. वहीं पुलिस ने वीडियो सामने आने के बाद संज्ञान लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि बेणेश्वर धाम में एक सरकारी स्कूल के टीचर पर आरोप है कि उसने पंडितों को पूजा करते समय धमका कर वहां से भगा दिया. वहीं इस पूरी घटना का के वायरल वीडियो के मुताबिक एक सरकारी टीचर खुलेआम पंडितों को धमकी दे रहा है. इस दौरान पंडित हाथ जोड़कर उसे समझा रहे हैं और टीचर आक्रोश में है. बता दें कि पूरा मामला साबला थाना क्षेत्र के बेणेश्वर धाम का है. वहीं इस मामले पर बीजेपी ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है. बीजेपी के प्रदेश महामंत्री लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने ट्वीट कर कहा है कि राजस्थान के बेणेश्वर धाम में पूजा कर रहे पंडितों के साथ मारपीट की जा रही है और जो कर रहा है वह सरकारी कर्मचारी है. भारद्वाज ने कहा कि यहां कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है क्योंकि कांग्रेस सरकार में मुग़लों की आत्मा घुस गई है.

Advertisement

Advertisement

पूजा करते पंडितों को मंदिर से भगाया

Advertisement

वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक घटना की जानकारी देते हुए साबला थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान खान ने बताया कि यह वीडियो रविवार का है जहां बेणेश्वर धाम के आबूर्दा घाट पर रविवार को कुछ पंडित पूजा कर रहे थे और इसी दौरान खानन निठाउवा गांव का रहने वाला दिनेश खराड़ी घाट पर आया और पूजा कर रहे पंडितों को धमकाना शुरू कर दिया. खान ने बताया कि इस दौरान दिनेश ने पंडितों को अपशब्द भी कहे और पंडितों को वहां से भाग जाने की धमकी भी दी.

Advertisement

धर्म के नाम पर मचा रखी है लूट

Advertisement

वहीं सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आरोपी टीचर पंडितों को कह रहा है कि तुम लोग यहां के लोगों को सब लुटने में लगे हो. इसके बाज पंडितों ने कहा कि वे किसी भी व्यक्ति को जबरन पूजा के लिए नहीं बैठाते हैं, जो व्यक्ति अपनी श्रद्धा से आता है उसके लिए ही पूजा करते हैं. वहीं इसके बाद भी टीचर लगातार पूजा करवा रहे पंडितों को धमकाता रहता है. इस पूरे मामले पर थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान खान ने कहा कि इस मामले में वायरल वीडियो हमें मिल चुका है लेकिन किसी भी व्यक्ति की तरफ से कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं होने से अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

माया रूपी आवरण का जब भगवान हरण कर लेते है तो ही संसार से मुक्ति : तिवाड़ी

Report Times

पेपर लीक मामले में नया अपडेट… शिक्षक राजेन्द्र ने पुत्रवधु को पेपर पढ़ा बनाया फर्स्ट ग्रेड टीचर, कई रिश्तेदारों को भी दिलाई नौकरी

Report Times

छोटे भाई जेह अली खान को ऐसे संभालते दिखे करीना कपूर के लाड़ले तैमूर, लोगों ने कहा- ‘नजर न लगे’

Report Times

Leave a Comment