Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़डूंगरपुरताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

क्रूरता की हदें पार! रेप के बाद झोलाछाप डॉक्टर से करवाया अबॉर्शन, नवजात को जमीन में किया दफन

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के डूंगरपुर में एक युवती के साथ बलात्कार के बाद उसकी झोलाछाप डॉक्टर से डिलीवरी करवाने का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के गांव में एक युवक ने युवती के साथ पहले रेप किया और युवती के गर्भ ठहरने के बाद वह उसे झोलाछाप डॉक्टर के पास ले गया और उसकी डिलीवरी करवा दी. वहीं डिलीवरी के बाद नवजात की मौत हो गई तो युवक ने नवजात के शव को जमीन में दफना दिया.अब चौरासी थाना पुलिस ने पीड़िता से रेप करने और अबॉर्शन करवाने के मामले में आरोपी सुभाष रोत को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस की पूछताछ में आरोप ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से आगे पूछताछ कर रही है.

Advertisement

Advertisement

बहला फुसला कर घर ले जाकर किया रेप

Advertisement

चौरासी थाने के थानाधिकारी अमृतलाल मीणा ने जानकारी दी कि थाना क्षेत्र की रहने वाली एक पीड़िता ने इस मामले में रिपोर्ट दी थी जिसमें बताया गया था कि मई 2022 में वह घर से कपड़े खरीदने के लिए पाडली गुजरेश्वर गई थी जहां पाडली गुजरेश्वर बस स्टैंड के पास पाडली फला उदरोत के रहने वाला उसका परिचित सुभाष रोत मिला. पीड़िता ने बताया कि सुभाष उसे बहला फुसला कर अपनी बाइक पर बैठाकर अपने घर ले गया और वहां सुभाष ने उसके साथ रेप किया. वहीं इसके बाद पीड़िता गर्भवती हो गई, जिस पर उसने सुभाष को फोन किया. पीड़िता का कहना है कि सुभाष ने यह बात किसी को नहीं बताने की धमकी दी जिसके चलते पीड़िता ने अपने परिजनों को कुछ नहीं बताया.

Advertisement

झोलाछाप डॉक्टर से गिरा दिया बच्चा

Advertisement

वहीं 22 जनवरी 2023 को पीड़िता को पेट में दर्द हुआ जिसके बाद आरोपी उसे एक झोलाछाप डॉक्टर के पास ले गया और वहा पर उसका अबॉर्शन करवा दिया. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी सुभाष ने अबॉर्शन के बाद नवजात को तालाब के पास जमीन में गाड़ दिया. वहीं पीड़िता की ओर से मिली रिपोर्ट के बाद चौरासी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर पुलिस की टीम नवजात के शव को निकालने पहुंची लेकिन पुलिस को खुदाई करने के बाद केवल शव पर लिपटा कपड़ा मिला और अन्य अवशेष नहीं मिले. फिलहाल पुलिस ने आरोपी सुभाष से पूछताछ कर रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

झुंझुनूं : कलेक्टर यूडी खान ने जिले में 30 जून तक बढ़ाई धारा 144

Report Times

दिल्ली पुलिस की कस्टडी में युवक की मौत से सनसनी, शाम को हुआ था मेडिकल टेस्ट, सुबह नहीं बची जान

Report Times

लक्ष्य योजना के तहत उप जिला अस्पताल का टीम ने किया निरीक्षण

Report Times

Leave a Comment